Type Here to Get Search Results !

चोरों का एटीएम पर धाबा, ताले तोड़कर दो लाख रुपए व अन्य सामग्री ले उड़े चोर

बेगमगंज। मुख्य सागर भोपाल मार्ग सोसाइटी मार्केट में स्थित प्राइवेट एटीएम विथ क्योस्क सेंटर में रात्रि मैं चोरों ने ताले तोड़कर एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया जब उसमें सफल नहीं हो सके तो उन्होंने अन्य चीजों की तलाशी ली  कियोस्क सेंटर के  रखे दो लाख रुपए जो लैपटॉप बैग में रखे थे व कुछ चिल्लर और मोबाइल चार्जर आदि चुराकर चोर रफूचक्कर हो गए। वहीं पड़ोस में  प्रिंस टेलर की दुकान के भी ताले तोड़ने का प्रयास किया लेकिन ताले नहीं टूटे पाए। घटना की जानकारी सुबह तब लगी जब एटीएम संचालक का बेटा पहुंचा तो  शटर के ताले टूटे देख कर तत्काल अपने पिता शैतान सिंह साहू को सूचना दी। जिन्होंने एटीएम पर आकर माजरा समझते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने मौका मुआयना करने के उपरांत अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। सिंगर एक्सपर्ट को बुलाकर बारीकी से घटनास्थल की जांच कराई गई है। आपको बता दें कि मुख्य सागर भोपाल मार्ग पर रात भर आवागमन जारी रहता है एटीएम के सामने की तरफ थोड़ा हटकर एसडीएम का बंगला है जहां चौकीदार रहता है। करीब 2 दर्जन दुकानों के बाद थाना परिसर लग जाता है। दूसरी ओर थोड़ी ही दूरी पर बस स्टैंड है जहां डायल हंड्रेड खड़ी होती है । पुलिस चौकी पर पुलिस के जवान मौजूद रहते हैं जो रात में गश्त करते रहते हैं उसके बावजूद मेन रोड पर चोर बेफिक्री के साथ एटीएम क्योस्क सेंटर के ताले तोड़कर घटना को अंजाम देते रहे और किसी की नजर उन पर नहीं पढ़ पाई।

जन चर्चा है कि जब भी कोई नए थाना प्रभारी आते हैं तो चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर उन्हें सलामी पेश करते हैं इस घटना को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि जब भी नए थाना प्रभारी को चोरों ने सलामी देने की कोशिश की है तो उसका जवाब उन्हें बखूबी पुलिस द्वारा दिया गया है।

एटीएम पर चोरों का धावा

इस संबंध में थाना प्रभारी संतोष सिंह का कहना है कि अज्ञात चोरों को तलाश किया जा रहा है शीघ्र ही चोरी का पर्दाफाश किया जाएगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.