Type Here to Get Search Results !

घर में अकेली महिला का खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

मृतिका के पति ने भी फांसी लगाकर दी जान

बेगमगंज। बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फतेहपुर में देर रात घर में अकेली महिला  खून से लथपथ हालत में मिलने पर परिजन महिला  को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के गर्दन और कंधे पर धारदार हथियार के गहरे घाव पाए गए हैं जिससे मौत होना मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है ।  घटना की सूचना मिलते ही  एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव, टीआई  संतोष सिंह, सब  इंस्पेक्टर रंजना शर्मा, जितेंद्र सिंह रात में ही सिविल अस्पताल पहुंचे और जानकारी लेने के बाद  घटनास्थल ग्राम फतेहपुर मृतका के घर का बारीकी से मुआयना करने में जुट गए। अभी भी पुलिस बल गांव में डेरा जमाए हुए हैं। मृतका के पुत्र शिवाकांत गौर की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

आपको बता दें कि महिला के दो पुत्र और दो बेटियां हैं दोनों बेटियां

नेहा गौर, मेघा गौर रामायण में शामिल होने किसी परिचित के यहां गई हुई थी बेटे भी घर पर नहीं थे जिस समय घटना कारित की गई उस समय महिला घर में अकेली थी। बेटियों के रामायण जी से लौटने पर घटना का पता चला तब परिवार खून से  लथपथ महिला को लेकर शासकीय सिविल अस्पताल  पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी है और घटना का पर्दाफाश करने के लिए जी जान से जुटे हुई थे।  इसी दौरान पता चला कि मृतिका का पति नर्मदा प्रसाद गौर गांव के बाहर कटंगी के पास खेत में एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूला हुआ है। तब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतरवाकर  आवश्यक कार्रवाई उपरांत शव को पीएम के लिए भेज दिया।

दो घटनास्थल की जांच करते पुलिस अधिकारी

प्रथम दृष्टया मामला पति द्वारा पत्नी की हत्या कर फांसी लगाने का सामने आ रहा है फिर भी पुलिस मामले की जांच करने के लिए बारीकी से जुटी हुई है।

एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव ने जांच में पाया की पत्नी की हत्या पति द्वारा ही की गई थी बाद में उसके पति द्वारा फांसी लगाकर जान दी गई है।

इस संबंध में थाना प्रभारी संतोष सिंह का कहना है कि महिला की हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है वहीं पति के फांसी पर लटके होने से मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।

मृतिका कै सिविल अस्पताल लाया गया


      0000000000

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.