Type Here to Get Search Results !

पशुओं के झुंड से बचने के चक्कर में बाइक सवार की लोहे की चादर से गर्दन कटने के कारण दर्दनाक मौत"

बेगमगंज। तहसील अंतर्गत  ग्राम खजुरिया गोसाई निवासी बाइक सवार सुल्तानगंज से हाट बाजार करने के बाद वापस अपने गांव जा रहा था कि गांव के पास ही  पशुओं के झुंड से बचने के चक्कर में जैसे ही उसने बाइक बाइक को साइड से निकलने का प्रयास किया तो एक घर के छप्पर में लगी लोहे की चादरों से  टकराने पर गर्दन कटने से गंभीर घायल हो गया खून अधिक बहने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक का जीवित अवस्था का

सुल्तानगंज थाना प्रभारी जयदीप सिंह भदोरिया ने बताया कि खजुरिया गोसाई निवासी 40 वर्षीय किसान पुष्पेंद्र सिंह राजपूत पिता सुमेर सिंह राजपूत मंगलवार को सुल्तानगंज का हॉट बाजार होने के कारण सौदा - सामान खरीदने आया था , जो लौटकर वापस अपने गांव जा रहा था कि रात्रि करीब नौ बजे सड़क पर पशुओं के झुंड होने के कारण उनसे बचने के लिए उसने बाइक एक तरफ मोड़ी तो गांव के शिवलाल अहिरवार नामक व्यक्ति के घर के छप्पर पर लगी लोहे की चादरों से जा टकराया । जिसके कारण उसकी गर्दन  दाहिने तरफ  कट गई जिससे गहरा घाव हो गया ।  घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने परिजनों  को खबर दी और घायल को उठाकर  सुल्तानगंज अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने अधिक रक्तस्राव होने के कारण उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत होना बताया।

मृतक के एक पुत्र एवं एक पुत्री है  घटना से क्षेत्र में शोक व्याप्त है

पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है और बुधवार की सुबह मृतक का पोस्टमार्टम सुल्तानगंज अस्पताल में कराकर  शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

घटनास्थल


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.