Type Here to Get Search Results !

नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी आग, मची अफरा-तफरी

छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

छिंदवाड़ा।  शनिवार तड़के नई दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली 12724 तेलंगाना एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। छिंदवाड़ा के पांढुर्णा रेलवे स्टेशन से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर ट्रेन की पैंट्री कार से यात्रियों ने धुआं और आग की लपटें उठती देखीं। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई।

तेलंगाना एक्सप्रेस 18 अगस्त की शाम 4 बजे नई दिल्ली से चलकर हैदराबाद जा रही थी। 19 अगस्त की सुबह 5.37 बजे पांढुरना रेलवे स्टेशन से गुजरने के लगभग 1 किलोमीटर बाद गायत्री फाटक पर इसे रोका गया। ट्रेन के पेंट्रीकार बोगी कोच नंबर 201811/सी में आग लग गई। आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। पांढुर्णा रेलवे कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है। आधे घंटे बाद आग बुझाकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया।

आग कैसे लगी जांच शुरू

बताया जा रहा है कि यह ट्रेन भोपाल से गुजरने के बाद इटारसी होते हुए नागपुर की ओर जा रही थी। ट्रेन का नागपुर पहुंचने का समय सुबह 7ः10 था लेकिन पांढुर्णा रेलवे स्टेशन के पास ही ट्रेन से धुआं उठने लगा और इसे रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि पैंट्री कार के नीचे से ट्रेन में धुंआ निकल रहा था। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग कैसे लगी। जिसकी जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.