Type Here to Get Search Results !

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी ने तय किया‌ है विशेष कार्यक्रम

सिलवानी विधानसभा के कोर कमेटी की बैठक संपन्न

प्रदेश में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को लेकर जो काम किए हैं वो कभी नहीं हुए हैं, विधायक शास्त्री उ. प्र.

बेगमगंज। आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने ये विशेष कार्यक्रम तय किया है। संबंधित विधायकगण अपने अपने निर्धारित क्षेत्रों मे जाकर‌ आगामी सात दिवस तक निर्धारित कार्यक्रमों मे सम्मिलित होंगे तथा सांगठनिक कार्यों को संपन्न करेंगे तथा क्षेत्र की मैदानी स्थिति को प्रदेश नेतृत्व से साझा करेंगे। आगामी चुनावी रणनीति इसी आधार पर तय की जायेगी। 

विधायक विनोद शंकर शास्त्री उत्तर प्रदेश संबोधित करते हुए

इसी क्रम में रविवार को दशहरा मैदान स्थित भाजपा कार्यालय में उत्तर प्रदेश से आए हुए विस्तारक के रूप में विधायक विनोद शंकर शास्त्री ने सिलवानी विधानसभा कोर कमेटी बैठक ली। इस दौरान समस्त मंडल अध्यक्ष, जनप्रतिनिधि एवं जिले के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

विधायक विनोद शंकर शास्त्री ने कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि एक देश में दो विधान दो प्रधान और दो निशान नहीं चलेंगे का नारा देने वाले डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें आज सिलवानी विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक शुरुआत की है।

उन्होंने कहा की में बहुत ही गर्व महसूस कर रहा हूं क्योंकि में मध्यप्रदेश की धारा पर उपस्थित हूं। मध्यप्रदेश राजनीति का गढ़ है मुझे गर्व है मध्यप्रदेश के सिलवानी विधानसभा क्षेत्र में विदिशा संसदीय क्षेत्र से आता है यहां स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी और स्वर्गीय सुषमा स्वराज ने यहां से जीतकर देश का प्रतिनिधित्व किया।

श्री शास्त्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में केन्द्र और राज्य की डबन इंजन की सरकारों ने देश और प्रदेश में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को लेकर जो काम किए हैं वो कभी नहीं हुए हैं। कांग्रेस ने 60 साल के शासनकाल में सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति की है। आज हमारे सामने फिर चुनाव हैं और कांग्रेस झूठ के सहारे जनता को भ्रमित करने का काम करेगी। ऐसे लोगों को हमें उन्हीं के शब्दों में जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने परिवारवाद, क्षेत्रवाद, जातिवाद को लेकर काम किया है, लेकिन भाजपा ने विकास के एजेंडे पर काम किया और देश दिनों-दिन प्रगति कर रहा है। आज दुनिया में विश्वास कायम है कि मोदी है तो मुमकिन है, इसलिए 2023 के विधानसभा चुनाव जीतने का संकल्प लेकर यहां से जाएं।

कोर कमेटी की बैठक में मंडल अध्यक्ष कमल सिंह साहू, जगदीश लोधी, जगन्नाथ यादव, विजय शुक्ला, दीपक रघुवंशी, जिले पदाधिकारी सुरेश ताम्रकार, राकेश भार्गव, दीपेश जैन, राजेंद्र रघुवंशी, हरि साहू, श्रीमती गायत्री नगरिया, जनप्रतिनिधि पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर, संदीप लोधी, मोहित लोधी, मेहरबान सिंह लोधी, सुदर्शन घोसी, संतोष सोनी, बाबू पटेल आदि उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.