Type Here to Get Search Results !

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने निर्वाचन व्यय निगरानी अंतर्गत स्टेट नोडल अधिकारियों के साथ की बैठक

भोपाल। निर्वाचन सदन भोपाल में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने निर्वाचन व्यय निगरानी के अंतर्गत एनफोर्समेंट एजेंसी के स्टेट नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में अवैध मदिरा, महुआ लहान, अवैध धन, मादक पदार्थों की रोकथाम, बॉर्डर पर बने नाकों की जांच करने सहित निर्वाचन से जुड़े अन्य बिंदु पर चर्चा की गई। साथ ही स्टेट नोडल अधिकारियों द्वारा की जा रही कार्रवाईयों की भी समीक्षा की गई।

श्री राजन ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को वाहनों की जाँच करने और अवैध तरीके से वाहनों में लगे सायरन, नेम प्लेट पर कार्रवाई और वन विभाग के अधिकारियों को वन नाकों की जाँच करने के भी निर्देश दिए। साथ ही स्टेट नोडल अधिकारियों को टोल फ्री नंबर जारी करने के निर्देश दिए गए।

बैठक में उपस्थित पुलिस, आबकारी, इनकम टैक्स, स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी, भारतीय रिजर्व बैंक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ कस्टम, सीजीएसटी-जीएसटी, डीआरआई, नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नॉरकोटिक्स, स्टेट नॉरकोटिक्स, ईडी, रेलवे पुलिस, आरपीएफ, सीआईएसएफ, एयर पोर्ट ऑफ अथॉरिटी ऑफ इंडिया, स्टेट सिविल एविऐशन डिपॉर्टमेंट, वन विभाग, डाक विभाग, परिवहन विभाग के नोडल अधिकारियों ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से तैयारियों की जानकारी दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.