Type Here to Get Search Results !

BJP की संभावित उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जल्द ही नामों का होगा ऐलान

भोपाल। मध्य प्रदेश में हारी हुई विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का मंथन पूरा हो गया है। बीजेपी सितंबर के पहले हफ्ते में उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर सकती हैं। यह सूची 39 सीटों के बाद बाकी बची 64 सीटों को लेकर जारी होगी। जल्द ही नामों का ऐलान किया जाएगा।

इनके नाम लगभग तय -

संभावित उम्मीदवारों के नाम है। दमोह से पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया का नाम तय माना जा रहा हैं। वहीं छिंदवाड़ा से बंटी साहू, शाजापुर से अरुण भीमावत, बिजावर से राकेश शुक्ला, निवास से राम प्यारे कुलस्ते, लखनादौन से विजय कुमार उइके, कटंगी से बोध सिंह भगत पूर्व सांसद, बड़नगर से मुकेश पंड्या, डबरा से इमरती देवी, राघौगढ़ से हीरेंद्र सिंह बंटी, राजनगर से अरविंद पटेरिया, बैतूल से हेमंत खंडेलवाल, बुरहानपुर से अर्चना चिटनीस, नागदा से दिलीप सिंह शेखावत ,मल्हारगढ़ से जगदीश देवडा़ ,मंदसौर से यशपालसिंह सिसौदिया ,जावद से ओमप्रकाश सकलेचा को टिकट मिलना लगभग तय माना जा रहा हैं।

इन सीटों पर दो नाम का पैनल -

प्रदेश की जुन्नारदेव (अजजा) विधानसभा सीट से आशीष ठाकुर और नथन शाह कवरेती, अमरवाड़ा (अजजा) सीट से उत्तम ठाकुर और कामनी शाह, परासिया (अजा) से ताराचंद बावरिया और ज्योति डहेरिया, जबलपुर पश्चिम में अभिलाष पांडे और प्रभात साहू, जबलपुर उत्तर से धीरज पटेरिया और पूर्व मंत्री शरद जैन के बेटे रोहित, बैतूल के घोड़ाडोंगरी सीट पर मंगल सिंह और गंगाबाई उइके, देवरी से बृजबिहारी पटेरिया और मंगल सिंह लोधी, सुवासरा से हरदीपसिंह डंग और प्रियंका गोस्वामी , मनासा से माधव मारु और कैलाश चावला , जावरा से केकेसिंह और राजेंद्र पाण्डेय के नाम का पैनल बना हैं।

सिहावल सीट से रीति पाठक, विश्वामित्र पाठक, कोतमा से लवकुश शुक्ला और उमा सोनी, तेंदूखेड़ा से विश्वनाथ प्रताप सिंह और राव उदय प्रताप सिंह, गाडरवारा से गौतम पटेल और साधना स्थापक, खिलचीपुर से हजारीलाल दांगी और दिनेश पुरोहित, आलोट से रमेश मालवीय और जितेंद्र गहलोत, सेंधवा से पूर्व मंत्री अंतर सिंह आर्य के बेटे विकास आर्य और डॉक्टर रेहलस सेनानी, राजपुर (अजजा) से अंतर पटेल और सुभाष पटेल पूर्व सांसद, करैरा से जसवंत जाटव और रमेश खटीक, दिमनी से गिर्राज दंडोतिया और शिवमंगल सिंह तोमर, ग्वालियर दक्षिण से नारायण सिंह कुशवाह और अनूप मिश्रा के नाम का पैनल बनाया गया हैं।

इन सीटों पर बना 3 नामों का पैनल -

सतना विधानसभा सीट से शंकर लाल तिवारी, रत्नाकार चतुर्वेदी शिवा और लक्ष्मी यादव, रैगांव (अजा) से प्रतिमा बागरी, रानी बागरी और पुष्पराज बागरी, राजगढ़ से अमर सिंह यादव, प्रताप सिंह मंडलोई और हरिचरण तिवारी के नाम का पैनल तैयार किया गया है। आगर (अजा) से ओम मालवीय, मधु गहलोत और गोपाल परमार, सैलाना से गुमान सिंह डामोर, नारायण मेडा और संगीता चेरल, श्योपुर से दुर्गालाल विजय, महावीर सिंह सिसोदिया और ब्रजराज सिंह, मुरैना से रघुराज सिंह कंषाना, रुस्तम सिंह और राकेश रुस्तम सिंह, पानसेमल (अजजा) से दीवान सिंह पटेल, श्याम बर्डे और विकास डाबर , गरोठ से देवीलाल धाकड़ , राजेश सेठीया , श्यामसिंह चौहान के नाम का पैनल बना है। एसा सुत्र बताते है। 

इन सीटों पर 3 से ज्यादा दावेदारों का नाम -

मप्र के खरगोन भीकनगांव (अजजा), खरगोन व भगवानपुरा (अजजा), झाबुआ थांदला (अजजा), धार सरदारपुर (अजजा), गंधवानी व मनावर (अजजा), इंदौर देपालपुर व इंदौर-एक विधानसभा सीट पर तीन से अधिक दावेदारों के नाम का पैनल बनने की जानकारी सुत्र बताते है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.