Type Here to Get Search Results !

PM के कहने पर संन्यास से लौटे बांग्लादेशी कप्तान

ढाका। बांग्लादेश के वनडे कप्तान तमीम इकबाल ने एक ही दिन में अपने संन्यास के फैसले को वापस ले लिया है। इकबाल ने रिटायरमेंट वापसी का फैसला बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के कहने पर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तमीम ने शुक्रवार दोपहर को पत्नी के साथ बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मुलाकात थी। उनके साथ बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजुमल हसन और टीम के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा भी थे।

वर्तमान में अफगानिस्तान की टीम बांग्लादेश के दौरे पर है। टीम को तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद इकबाल की कप्तानी की आलोचना की जा रही थी। जिसके बाद तमीम इकबाल ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में वनडे इंटरनेशनल से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी।

भावुक इकबाल ने कहा था, बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेला गया मैच मेरा आखिरी वनडे मैच था। तमीम ने कहा, 'मेरे लिए यही अंत है। मैंने हमेशा अपना बेस्ट दिया और इसी वक्त से मैं रिटायरमेंट की घोषणा करता हूं। ये फैसला अचानक नहीं लिया, मैं कई दिनों से इस बारे में सोच रहा था। मैं कारण नहीं बताना चाहता, लेकिन मैंने अपने परिवार से बात करने के बाद ही ये कदम उठाया।' वे 31 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में खेलने से पहले डेढ़ महीने का ब्रेक भी लेंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.