Type Here to Get Search Results !

लाडली बहना मिनी आंगनवाडी कार्यकर्ता संघ ने रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन


बेगमगंज। लाडली बहना मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता संघ ने मुख्यमंत्री एवं आयुक्त के नाम का ज्ञापन एसडीएम अभिषेक चौरसिया एवं परियोजना अधिकारी राम कुमार सोनी को सौंप कर मिनी आगनवाडी कार्यकर्ताओं की विभिन्न लंबित मांगो को शीघ्र पूरा करने की है।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ज्ञापन सौंपते हुए

ज्ञापन में बताया गया है कि मध्य प्रदेश मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता संघ के आवाहन पर लाडली बहना मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता संघ के द्वारा  5 सूत्रीय ज्ञापन में

मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का नियमितीकरण किए जाने,  आगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के जैसे समान कार्य करवाया जाता है। उसके उसके लिए समान वेतनमान दिए जाने, मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सेवानिवृत्ति पर महंगाई को ध्यान में रखते हुए  कार्यकर्ताओं को 5 लाख की सेवानिवृत्ति दिए जाने, साथ ही एक तय राशि सेवानिवृत्त उपरांत प्रति माह भरण पोषण के लिए दी जाने, पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों पर 100 प्रतिशत भर्ती मिनी आगनवाड़ी कार्यकताओं की की जाने, मुख्यमंत्री महोदय  द्वारा 11 जून को जो घोषणा कर मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय 5750 से बढ़ाकर 6500 रुपए किया गया है। उसे बड़ाकर 15 हजार रुपए किया जाने आदि की मांग की गई हैं। ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि यदि उक्त मांगों पर 15 दिवस में मंथन कर सकारात्मक परिणाम नहीं मिला तब समस्त मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता काम बंद, कलम बंद, ताला बंद हड़ताल के लिए विवश हो जाएगी जिसकी समस्त जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.