Type Here to Get Search Results !

जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पोलिंग बूथ पर निवासरत प्रत्येक जन तक पहुंचाना है

मेरा बूथ सबसे मजबूत के मूलमंत्र को लेकर आगे बढ़ना होगा- रामपाल सिंह

बूथ जीता तो चुनाव स्वत: जीत जाएंगे- रुपेश राजपूत

भाजपा के बूथ समिति सम्मेलन मंडल स्तर पर आयोजित किया गया, अल्प कालीन विस्तारक रहे उपस्थित

बेगमगंज। भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है और बूथ ही हमारी ताकत है और हम सभी को मिलकर आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताकर सिलवानी विधानसभा में इतिहास रचना है। और यह तब संभव होगा जब हमारे बूथ के प्रत्येक कार्यकर्ता को 51 प्रतिशत मतदान के साथ अपने अपने बूथ पर विजय प्राप्त करेगा।

बूथ सम्मेलन

यह बात बिहार से आए हुए विस्तारक रूपेश राजपूत ने गुप्ता गार्डन में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा की अभी हाल ही में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने भोपाल से बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था कि मेरा बूथ सबसे मजबूत के मूलमंत्र को लेकर आगे बढ़ना होगा’ उन्होंने  कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों से बूथों को मजबूत करने पर ध्यान देने की अपील करते हुए कहा कि बूथ जीता तो चुनाव स्वत: जीत जाएंगे। 

इस दौरान क्षेत्रीय विधायक रामपाल सिंह ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां कि केंद्र में मोदी सरकार सभी वर्गों के लिए समान रूप से कार्य कर रही है, आवास योजना, नल जल योजना, आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि योजना  ऐसी अनेकों योजनाएं भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा चलाई जा रही है। हमें केवल जन जन तक यह जानकारी पहुंचाना है कि सभी योजनाएं भाजपा की देन है। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी ने देश के हर राज्य में मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को लेकर अल्प कालीन विस्तारक निकाले है। जिसके तहत ही सिलवानी - बेगमगंज विधानसभा में बिहार से आए हुए 5 अल्प कालीन विस्तारक विधानसभा के पांचो मंडलों के प्रत्येक बूथ पर पहुंचकर मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को गति देते हुए बूथ कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर संपर्क कर केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर अल्पकालीन विस्तारक 7 दिन तक सिलवानी के हर बूथ पर घर घर संपर्क कर केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा कर रहे है। 

विस्तारक राकेश कुमार ने अपने उद्बोधन मे मोदी जी के 9 साल और शिवराज सरकार की उपलब्धियों तथा योजनाओं पर‌ प्रकाश डालते हुए कहा कि यह हितग्राही सम्मेलन मुख्यतः आपकी जागरूकता के लिए है कि आप सही ओर गलत लोगों की पहचान कर सकें। प्रदेश मे 2003 से पहले कि स्थिति का आप आंकलन करें और बेगमगंज का 2008 के बाद भी आप आंकलन करें।

मुख्य वक्ता के रूप में जिला उपाध्यक्ष राकेश तोमर और दातार सिंह मीणा उपस्थित रहे। इस दौरान मंचासीन विधानसभा विस्तारक राजकुमार पटेल, मंडल अध्यक्ष कमल सिंह साहू, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगदीश लोधी, विधानसभा संयोजक विष्णु रावत, सुरेश ताम्रकार, भगवान सिंह सोलंकी, अजब सिंह लोधी, बृजेंद्र बड़ेदा, राकेश भार्गव, संदीप लोधी, पुष्पेंद्र ठाकुर, सुदर्शन घोसी, भगवान सिंह सोलंकी, आदर्श शर्मा, राजकुमारी शाक्या, अजय सिंह जाट, शोभाराम नगरिया, शारिक शाह खान, हाजी हकीम पठान, हरि साहू, हेमंत विश्वकर्मा, , गुलाब रजाक आदि ,बूथ सम्मेलन का सफल संचालन अमर सिंह शाक्य ने किया। आभार  ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगदीश लोधी ने व्यक्त किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.