Type Here to Get Search Results !

घटिया निर्माण की शिकायत पर नपाध्यक्ष ने किया सीसी रोड निर्माण का निरीक्षण , गुणवत्तापूर्ण काम के दिए निर्देश"

बेगमगंज। मुख्यमंत्री शहरी अधोसंरचना विकास योजना के तहत वार्ड  13 चुरक्का मार्ग के पास सीमेंट कांक्रीट सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है। क्षेत्रीय विधायक रामपाल सिंह के निर्देशानुसार गुरुवार को नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी एवं लोक निर्माण के सभापति अजय सिंह जाट ने कार्य का निरीक्षण किया।

नपाध्यक्ष एवं सभापति सीसी रोड का निरीक्षण करते हुए का

बताया गया है कि संबंधित ठेकेदार अभिनंदन कंट्रक्शन के द्वारा नगर के प्रायः सभी 18 वार्डों में मुख्यमंत्री शहरी अधोसंरचना विकास योजनांतर्गत सड़कों के निर्माण कार्यों का डेढ़ करोड़ के करीब का ठेका लिया गया है और उनके द्वारा कराया जा रहे कामों की लोगों द्वारा शिकायतें की जा रही थी कि सड़कों का निर्माण घटिया स्तर का हो रहा है ।जिससे उक्त सड़कें 2 वर्ष के अंदर ही पूर्व की सड़कों की तरह उखड़ जाएंगी । तब विधायक रामपाल सिंह द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए   नपाध्यक्ष संदीप लोधी को निर्देश दिए कि स्वयं निर्माण कार्यों का स्थल निरीक्षण करके गुणवत्तापूर्वक कार्य कराएं। इसी तारतम्य में  नपाध्यक्ष द्वारा निर्माण कार्यों का निरीक्षण करना शुरू किया गया है ।

निरीक्षण के दौरान नगर पालिका अध्यक्ष एवं लोक निर्माण सभापति ने निर्माण कार्य में गुणवत्ता से किसी तरह का समझौता न करने के निर्देश देते हुए अभिनंदन कंट्रक्शन के ठेकेदार रतन सिंह को हिदायत दी कि सड़कों का कार्य गुणवत्तापूर्ण होना चाहिए । और नियमित पानी का छिड़काव करने के लिए भी निर्देशित किया। 

उल्लेखनीय है कि वार्ड 13 के निवासियों द्वारा कई वर्षों से इस क्षेत्र के प्रमुख मार्ग का जीर्णोद्घार करने की मांग की जा रही थी। कच्चा मार्ग के कारण लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।  नगर पालिका अध्यक्ष श्री लोधी ने बताया कि क्षेत्र के लोग विधायक रामपाल सिंह से कई वर्षों से सड़क का निर्माण कराने की मांग कर रहे थे, विधायक के निर्देश पर प्राथमिकता के आधार पर इसका निर्माण कार्य कराया जा रहा है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.