Type Here to Get Search Results !

नवविवाहिता झूली फांसी पर, पुलिस जुटी जांच में

बेगमगंज। नपद पंचायत के खिरेटी गांव में एक नवविवाहिता घर के अंदर फांसी पर झूलती हुई मिलने से गांव में सनसनी फैल गई । जानकारी लगते ही परिजनों ने महिला को फंदे से नीचे उतारकर तत्काल रात में ही सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया सूचना पर पुलिस ने पंचनामा आदि उपरांत मंगलवार की सुबह  सिविल अस्पताल में महिला चिकित्सक नहीं होने पर बरेली से महिला चिकित्सक को बुलवाकर पीएम कराया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, खिरेंटी निवासी धर्मेंद्र सिंह दांगी का विवाह 22 जून 2022 को हिंदू रीति रिवाज से जहांगीराबाद भोपाल निवासी सलोनी 21 वर्ष से हुआ था सलोनी के पिता नहीं है वह अपनी माता नाना मौसिया के साथ रहती थी, उसकी मां जहांगीराबाद में चाय पान की होटल चलाकर अपना गुजारा करती है।

सोमवार को सलोनी का पति धर्मेंद्र दांगी किसी कार्य से बेगमगंज आया हुआ था दोपहर के समय सलोनी ने पति को फोन लगाया और गांव वापस आने का कहा उसने कहा थोड़ा काम निपटा कर आता हूं लेकिन शाम करीब 4 बजे उसने फिर फोन लगाया और झंझट करने लगी जिस पर धर्मेंद्र ने अपनी सास को भोपाल फोन लगाकर कहा कि सलोनी को समझाओ जबरन लड़ाई कर रही है। तब उसकी मां ने उसे समझाया इसके बाद उसने  खाना खाया और अपने कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। जिस समय वह खाना खाकर अंदर अपने कमरे में गई उस समय उसके ससुर, देवर वगैरह खेत पर गए हुए थे घर पर सास ननंद और कुछ दिन पूर्व बिहा कर आई देवरानी मौजूद थी। इस बीच उसने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी के फंदे पर झूल गई दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों ने शोर मचाया तब तक पति भी गांव पर पहुंच गया था दरवाजे तोड़कर अंदर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी तब पति और परिजनों ने तत्काल उसे फंदे से उतारकर सिविल अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

इस संबंध में एसडीओपी सुनील कुमार वरकडे का कहना है कि सलोनी पति धर्मेंद्र दांगी उम्र 21 ग्राम ख़िरेटी फांसी के फंदे पर झूलने की जानकारी मिलने पर मर्ग कायम कर जांच में लिया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकेगा प्रथम दृष्टया फांसी का मामला लग रहा है मृतका के परिजनों को भी बुलाया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.