Type Here to Get Search Results !

पंचायत की लापरवाही से नहीं बनी पुलिया गरीबों का राशन नहीं पहुंच पा रहा

बेगमगंज। मध्य प्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्रों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए जहां सड़कों का जाल बिछा रही है पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए तालाबों का निर्माण करा रही है। लेकिन पंचायत की लापरवाही के कारण पुलिया का निर्माण नहीं होने से गरीबों को पहुंचने वाला राशन दुकान तक नहीं पहुंच पाने से गरीबों को बरसात के मौसम में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि तालाब के ओवरफ्लो और बारिश का पानी गांव के बीच से निकले नाले में से जाता है जिस कारण जहां ग्रामीणों को आवागमन में असुविधा हो रही है वही राशन से भरा ट्रक दुकान तक नहीं पहुंच पा रहा है।

बारिश के कारण नाले का पानी फैला

हम बात कर रहे हैं शासकीय उचित मूल्य की दुकान शाहपुर सुल्तानपुर की जहां ग्राम के बीचो बीच पुलिया का निर्माण न होने कारण गरीबों का राशन दुकान तक नहीं पहुंच पा रहा है।

समस्या को लेकर चौकीदार रामकुमार सिंह, सेल्समैन हीरालाल ठाकुर, समिति प्रबंधक राजकुमार साहू, ग्राम वासियों में विनीत खरे, गणेश विश्वकर्मा आदि ने बताया कि बारिश में अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है यदि पंचायत पुलिया का निर्माण करा देती तो लोगों को आवागमन में भी सुविधा होती और गरीबों का राशन ले जाने वाले वाहनों को आवागमन में सहुलत हो जाती। लेकिन पंचायत की लापरवाही के कारण खामियाजा ग्रामीणों को विशेष का गरीबों को भुगतना पड़ रहा है पुलिया नहीं होने के कारण जब तालाब के ओवरफ्लो का पानी निकलता है तो कई लोगों के घरों तक पहुंच जाता है।

ग्रामीणों ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से शीघ्र पुलिया का निर्माण करा कर लोगों को परेशानी से निजात दिलाने की मांग की है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.