Type Here to Get Search Results !

केन्ट पुलिस की कार्रवाई, मारुती वेगनआर कार से प्रेस लिखा स्टिकर हटवाया....

नीमच। केन्ट थाना को एक शिकायती पत्र प्राप्त हुवा जिसमे बताया गया की सफेद कलर की वैगनआर कार क्रमांक एमपी 44 सीए 9741 पर प्रेस लिखा हुवा है। उक्त शिकायत पत्र पत्रकार हेमेंद्र शर्मा के द्वारा दिया गया था।

पुरे मामले में पत्रकार श्री शर्मा द्वारा पुलिस अधीक्षक नीमच को एक लिखित शिकायत की गई जिसमें बताया गया की हितेश जैन पिता दिनेश चंद्र जैन निवासी विकास नगर गाड़ी क्रमांक एमपी 44 सीए 9741 है, जिसके आगे एवं पीछे प्रेस लिख कर एवं उनके मीडिया संस्था का नकली प्रेस कार्ड बनाकर प्रेस शब्द का दुरुपयोग निरंतर किया जा रहा है। उपरोक्त व्यक्ति प्रेस से जुड़ा हुआ नहीं है फिर भी उसने अपनी गाड़ी पर प्रेस लिखवा रखा है एवं फर्जी प्रेस कार्ड का दुरुपयोग किया जा रहा है इस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले को तुरंत संज्ञान में लेकर कैंट पुलिस थाने पर पदस्थ सब इंस्पेक्टर कैलाश कुमरे को जांच के लिए सौपा।

उपरोक्त शिकायत की जांच के दौरान पाया गया कि उक्त शिकायत सही है। ऐसे में तुरंत आरोपी को थाने बुलाकर गाड़ी पर से प्रेस हटवाया गया एवं बयान दर्ज किए। जिसके बाद हितेश जैन को इस प्रकार का कृत्य दोबारा ना करने की सख्त चेतावनी दी गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.