Type Here to Get Search Results !

नीमच में एक महिला ने थाने के सामने जमकर हंगामा किया :थाने के सामने उड़ाए 500-500 के नोट

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला ने थाने के सामने जमकर हंगामा किया। उसने थाने के सामने 500-500 रुपए के नोट उड़ाए और पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए । महिला के हंगामे के चलते वहां भीड़ जमा हो गई। साथ ही ट्रैफिक जाम के हालात भी बन गए।मामला शहर के कैंट थाने का है। जहां गुरुवार रात शांति बाई नाम की महिला थाने पहुंची थी। महिला ने बताया कि उसका बेटा उसके साथ मारपीट करता है। उसने थाने में उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वह कार्रवाई की मांग करती है, तो पुलिस पैसा मांगती है। इसलिए वह अपने साथ 500-500 रुपए के नोटों की गड्डी लाई और उसने थाने के सामने नोट बिखेर दिए। जानकारी के मुताबिक महिला ने करीब 25 हजार रुपए के नोट सड़क पर बिखेर दिए । यह महिला स्कूटी लेकर थाने आई थी, उसके पास डंडा भी था। महिला ने पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और राज्य सरकार को भी खरी-खोटी सुनाई। उसने लाड़ली बहना योजना पर भी सवाल उठाए। कहा कि मुझे एक हजार रुपए की जरूरत नहीं है ।

NCC से रिटायर्ड कर्मचारी है महिला

कैंट थाने के बाहर हंगामा करने वाली महिला का नाम शांति बाई है। वह एनसीसी की सेवानिवृत्त कर्मचारी है। महिला का एक बेटा आशीष लोट है। वह पेशे से डांस टीचर है। जानकारी मुताबिक महिला का अपने बेटे से आए दिन विवाद होता है। 6 महीने पहले भी महिला ने बेटे पर उसके बैंक खाते से पैसे निकालने की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज करवाई थी। बताया जा रहा है कि यह महिला आए दिन किसी न किसी विभाग में जाकर अपनी समस्याएं बताती है और वहां के कर्मचारियों से विवाद करती है। कुछ साल पहले न्यायालय में इस महिला ने एक पुलिसकर्मी को चांटा मार दिया था।

पुलिस ने कहा, इनका मामला कोर्ट में चल रहा

वहीं कैंट थाने के हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला ने 6 महीने पहले बेटे के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज करवा रखा है, जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। महिला आए दिन इस प्रकार का ड्रामा शासकीय दफ्तरों में आकर करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.