Type Here to Get Search Results !

अजब गजब:ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी 2 साल में पी गए 71 लाख की चाय, आरटीआई में हुआ खुलासा

नई दिल्ली।राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के चमक दमक वाले शहर में ग्रेटर नोएडा शुमार है।ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों का बड़ा कारनामा सामने आया है।अधिकारियों ने दो साल में 71 लाख रुपये का चाय-नाश्ता किया है।इसका खुलासा आरटीआई के एक जवाब में हुआ है। अब ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी सवालों के घेरे में आ गए हैं।

एक महीने में पौने चार लाख का बिल ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने आरटीआई के जवाब में बताया कि यह बिल क्षेत्रीय बैठकों और किसानों की बैठकों के दौरान आया है।एक महीने में सबसे अधिक बिल लगभग पौने चार लाख रुपये का बनाया गया है।चाय नाश्ते के बिल का ब्योरा ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने आरटीआई के जवाब में दिया है। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने जवाब में बताया कि कार्यालय में शासन की बैठक, समीक्षा बैठक, क्षेत्रीय किसानों के साथ बैठकों और अन्य बैठकों में जलपान चाय-नाश्ते के दौरान खर्चा हुआ है।बिल का ब्यौरा हर महीने का दिया गया है। अप्रैल और मई महीने में भी 2 -2 लाख रुपये का बिल आया है। अप्रैल में 1 लाख 74 से ज्यादा का बिल है।वहीं मई का 2 लाख 28 हजार से अधिक का बिल आया है। सबसे अधिक बिल दिसंबर 2021 का है। 21 दिसंबर 2021 को सबसे अधिक 3,84,746 रुपये का बिल बना है। 

लॉकडाउन में भी लगभग 2-2 लाख की चाय

आरटीआई के जवाब में लॉकडाउन अवधि में भी अधिकारी लगभग 2-2 लाख रुपये की चाय पी गए। अप्रैल 2020 से जून 2022 तक का ब्यौरा दिया गया है। आरटीआई कार्यकर्ता का कहना है कि मामले में घपलेबाजी की गई है। लिहाजा इसकी शिकायत लोकायुक्त और मुख्यमंत्री कार्यालय में भी करेंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.