Type Here to Get Search Results !

सड़क पर बैठे लोगों को डंपर ने कुचला , दो की मौत चार घायल

बेगमगंज। सुल्तानगंज में संस्कार्योदय इंटरनेशनल एकडमी परिसर में बारात लगने के बाद सड़क पर हलवाई का हिसाब कर रहे लोगों को अंधी गति से आ रहे डंपर ने रोंद दिया जिससे 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं 4 लोग घायल हुए हैं जिनका उपचार किया जा रहा  हैं। 

घटनास्थल

रविवार सोमवार की दरमियानी रात करीब ढाई बजे  थाना सुल्तानगंज में घना कला निवासी लखन राजपूत की बेटी का विवाह समारोह चल रहा था। बारात लगने के बाद बारातियों और घरातियों ने भोजन किए उसके बाद हलवाई को वापस सागर जाना था लड़की के पिता सहित उनके रिश्तेदार हलवाई को विदा करने सड़क तक आए थे वही उसका हिसाब कर रुपए दिए। इसी दौरान सड़क से गुजर रहे तेज रफ्तार डंपर को देख लोग डर गए और कुछ लोग इधर उधर हो गए लेकिन फिर भी कुछ बैठे हो खड़े हुए लोग कुछ समझ  पाते इससे पहले ही डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें ग्राम जमुनिया निवासी 55 वर्षीय बलराम सिंह तथा सिंहपुर थाना केसली जिला सागर निवासी 60 वर्षीय रामपाल सड़क पर बैठे हुए थे डंपर उनके ऊपर से गुजर गया दोनों मृतकों के शरीर टुकड़ों में बिखर गए और सड़क पर जहां-तहां फैल गए जिन्हें सोमवार की सुबह तक लोगों ने बटोरा। सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो धर्मेंद्र राजपूत 40 वर्ष ग्राम मदनी थाना महाराजपुर जिला सागर, श्यामलाल ठाकुर 42 वर्ष निवासी ग्राम को कुंवारा थाना केसली गंभीर घायल हुए हैं ।तथा तीन सामान घायल हुए हैं हादसा उस समय हुआ जब ग्राम घाना कला निवासी की बेटी का सुल्तानगंज में एक विवाह समारोह के दौरान बारात लगाने के बाद लड़की पक्ष के लोग सागर से आए हलवाई का हिसाब कर रहे थे लगभग 10 लोग सड़क पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे इसी दौरान वहां से गुजरे एक तेज रफ्तार डंपर ने लोगों को चपेट में ले लिया। अनियंत्रित तेज रफ्तार डंपर ने पहले सड़क पर खड़ी जीप को टक्कर मारी और फिर लोगों को को कुचलते हुए भाग निकला। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर डंपर  की तलाश शुरू कर दी है सीसीटीवी फुटेज में तेज रफ्तार डंपर लोगों को कुचलता और मौके से भागता हुआ नजर आ रहा है इस हृदय विदारक घटना के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया इसके बाद विवाह की औपचारिकता कर लड़की की विदाई की गई।

पुलिस ने संबंधित डंपर के संबंध में आसपास के थानों को सूचित कर दिया है और कुछ पुलिस पार्टियां उसकी तलाश में भेजी गई हैं।

इस संबंध में थाना प्रभारी जयपाल सिंह भदौरिया का कहना है कि अज्ञात डंपर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आसपास के थानों को सूचना दी गई है और पुलिस पार्टी अज्ञात वाहन की पता लगाने के लिए भेजी गई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.