Type Here to Get Search Results !

गेहूं बेचकर घर में रखे एक लाख की राशि चोरी , किसान ने दर्ज कराया मामला"

बेगमगंज। ग्राम ढाडिया में बीती रात एक गरीब किसान के घर में गेहूं बेचकर रखें  एक लाख रुपए  अज्ञात चोरों द्वारा किसान के घर सेंध लगाकर राशि उड़ा ली गई ।  पुलिस ने जांच उपरांत अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया।

सूत्रों के मुताबिक ग्राम ढाडिया निवासी राजेंद्र प्रजापति ने अपनी उपज बेचकर करीब एक लाख रुपए की नगदी राशि घर में अलमारी में रखी थी और वह परिवार सहित अपने रिश्तेदारों के यहां शादी में चला गया था।

शादी से लौटने पर जब घर पहुंचा तो उसने कमरे के अंदर रखी अलमारी खुली दिखी और कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था ।अलमारी में रखे एक लाख के करीब रखे रुपए  गायब थे। चोरी का माजरा समझते ही उसने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे एसडीओपी सुनील बरकड़े एवं थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादौन सहित पुलिसकर्मियों ने मौका मुआयना किया। रायसेन से डॉग स्कॉट एवं फॉररेसिंग टीम भी आ गई। जिसने बारीकी से जांच करते हुए अज्ञात चोरों के अलमारी एवं दरवाजे सहित अन्य स्थानों के उंगलियों के निशान भी लिए ।

पीड़ित किसान राजेंद्र प्रजापति ने बताया कि उसने गेहूं व चना बेचा था । जिसके करीब एक लाख रुपए लाकर उसने अलमारी में रख दिए थे और अपने रिश्तेदार के यहां शादी में चला गया था ।लौटने पर उसे चोरी का पता चला  तब उसने पुलिस को इसकी सूचना दी ।

पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.