Type Here to Get Search Results !

अमिताभ बच्चन के नाती को डेट कर रहीं हैं सुहाना!:फिल्म के सेट पर बढ़ी नजदीकियां

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा के बीच डेटिंग की खबरें सुनने को मिल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिसमस पार्टी में अगस्त्या नंदा ने सुहाना को अपनी पार्टनर के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाया है।

सुहाना और अगस्त्या, जोया अख्तर की 2023 में आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगे। सोर्सेस की मानें तो दोनों के बीच नजदीकियां वहीं से बढ़ी हैं। अगस्त्या की मां श्वेता नंदा ने तो इस रिलेशनशिप पर अपनी हामी भी भर दी है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अगस्त्या नंदा और सुहाना खान बॉलीवुड के नए कपल हैं। कपूर फैमिली के क्रिसमस सेलिब्रेशन में द आर्चीज की पूरी टीम को इनवाइट किया गया था। इस सेलिब्रेशन में सुहाना खान और अगस्त्या नंदा भी शामिल हुए थे।

इस दौरान दोनों ने एक दूसरे की फैमिली से मुलाकात की। अगस्त्या नंदा ने सुहाना को बतौर पार्टनर मिलवाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्या की मां श्वेता नंदा को भी इस रिलेशनशिप से कोई परेशानी नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना और अगस्त्या की जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थी। फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि फिल्म के सेट पर दोनों काफी ज्यादा समय एक साथ बिताते थे। उन्हें अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली दिखाने में कोई परहेज नहीं था।

बता दें कि द आर्चीज सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा की डेब्यू फिल्म है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी साल रिलीज होगी। ये फिल्म मशहूर कॉमिक आर्चीज पर बेस्ड है। यह विश्व स्तर पर पसंद की जाने वाली कार्टून कॉमिक है। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मिहिर आहूजा वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी अहम भूमिका में हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.