Type Here to Get Search Results !

सोनम कपूर ने बेचा 7 साल पुराना फ्लैट, 32 करोड़ में हुई डील,

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपना पुराना फ्लैट करोड़ों में बेच दिया है। उनका ये फ्लैट मुंबई के BKC (सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट) एरिया में स्थित था। सोनम ने ये घर साल 2015 जून में खरीदा था। सोनम इस फ्लैट को बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं करती थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर ने ये फ्लैट 31.48 करोड़ में खरीदा था। हालांकि बीते साल दिसंबर के महीने में उन्होंने इसे 32.50 करोड़ में बेच दिया। इसका मतलब है कि सोनम ने इस फ्लैट को बेचकर कुछ खास मुनाफा नहीं कमाया है। सोनम से SMF इंफ्रास्ट्रक्चर ने इस प्रॉपर्टी को खरीदा है। कहा जा रहा है कि उन्होंने 1.95 करोड़ रुपए स्टैंप ड्यूटी के पे किए हैं। सोनम का ये फ्लैट तीसरी मंजिल पर था। इसमें उन्हें चार कार पार्किंग मिली थीं। इसके अलावा बिल्डिंग के अंदर की सारी सुख-सुविधाएं भी उन्हें मिली थीं।

सेलेब्स एक्टिंग के साथ-साथ रियल स्टेट में भी काफी पैसा लगाते हैं। पिछले साल जुलाई में जाह्नवी कपूर ने भी अपना पुराना घर बेचा था, जो 3456 स्क्वायर फीट में फैला हुआ था। उन्होंने इस ट्रिपलेक्स ​​​​घर को दिसंबर 2020 में जुहू में 39 करोड़ रुपए में खरीदा था, जिसे उन्होंने राजकुमार राव को 44 करोड़ रुपए में बेचा था। जाह्नवी ने पिछले 2 सालों में 3 रियल एस्टेट डील की हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.