Type Here to Get Search Results !

नवनिर्वाचित जन-प्रतिनिधि अपने कार्य व्यवहार में सादगी एवं विनम्रता रखें - मंत्री डॉ. मिश्रा

भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि जन-सेवा से बढ़कर कुछ नहीं है। जनता ही जनार्दन है। अपने क्षेत्र के विकास में शत-प्रतिशत योगदान दें। डॉ. मिश्रा दतिया में नगर पालिका के नव-निर्वाचित जन-प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी नव-निर्वाचित जन-प्रतिनिधि अपने कार्य एवं व्यवहार में विनम्रता और सादगी रखें। नगर पालिका परिषद दतिया की नव-निर्वाचित अध्यक्ष श्रीमती शांति प्रशांत ढेंगुला, उपाध्यक्ष श्रीमती रजनी योगेश सक्सेना, श्री सुरेन्द्र बुधौलिया और पार्षद उपस्थित थे। मंत्री डॉ. मिश्रा ने मुख्यमंत्री कृषक जीवन कल्याण योजना में 7 प्रकरण में पीड़ित परिजन को 4-4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि के चेक प्रदाय किये। उन्होंने टाऊन दतिया भू-तल नगर पालिका पार्किग के सामने इंडियन ओवरसीज बैंक शाखा का शुभारंभ भी किया।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि जन-प्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है कि वह जन-भावना के अनुरूप नगर एवं वार्ड का विकास करें। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के नागरिकों की समस्याओं को पूरी गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ सुने एवं निराकरण की कार्यवाही करें। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि वार्ड एवं नगर का ऐसा विकास करें जो लोग लंबे समय तक याद रखें और इतिहास बने।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि यह संकल्प लें कि व्यवस्थाओं में सुधार लाकर नागरिकों को बेहतर सुविधायें उपलब्ध हो। अधो-संरचनात्मक कार्यों में तेजी लाकर स्वच्छता एवं पेयजल के क्षेत्र में अपने-अपने वार्ड को नम्बर वन बनायें। उन्होंने आश्वस्त किया कि शहर के विकास के लिए शासन से हर संभव मदद उपलब्ध कराई जायेगी और राशि उपलब्ध कराने में कोई कमी नहीं आने दी जायेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.