Type Here to Get Search Results !

मड चैलेंज प्रतियोगिता का प्रथम स्थान भोपाल के बाबर खान ने जीता

बेगमगंज। नगर में तीसरी बार राज्य स्तरीय बाइक मर्डर चैलेंज प्रतियोगिता का आयोजन सागर रोड ज्योति गार्डन के सामने किया गया जिसमें रायसेन जिला सहित भोपाल संभाग के प्रतियोगियों ने अपने स्टंट दिखा कर लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया।

मर्डर केस में प्रथम पुरस्कार प्रदान करते हुए मुख्य अतिथि मोहम्मद बाबर

प्रतियोगिता का शुभारंभ एसडीएम अभिषेक चौरसिया, प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि मो. बाबर, विशेष रुप से उपस्थित नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी, उपाध्यक्ष सुदर्शन घोसी, आयोजक समिति के जावेद पठान,

महफूज पायलट,अजहर मलिक, अमन खान, महबूब,आमिर  शाद दाना, विपिन तोमर संजीव सोनी,अंशु महाराज आदि ने  हरी झंडी दिखाकर किया गया। प्रतियोगिता में कम समय में निर्धारित दूरी तय करने वाले भोपाल के बाबर खान ने पहला स्थान प्राप्त किया जिन्हें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मो. बाबर ने कप और ₹15000 का नगद पुरस्कार प्रदान किया। दूसरे स्थान पर सुल्तानपुर के अमान खान रहे जिन्हें पंकज राय रायश्री आटा की ओर से ₹7000 और कप पुरस्कार स्वरूप ओसामा खान और आसिफ मंसूरी के कर कमलों से प्रदान किया गया। तीसरे स्थान पर सुल्तानपुर के ही नवेद रहे जिन्हें आमिर मंसूरी फुटिया की ओर से पुरस्कार स्वरूप कीपैड मोबाइल प्रदान किया गया।

वही दूसरे राउंड में 5 प्रतियोगी शामिल हुए जिसमें प्रथम पुरस्कार के रुप में  ₹5000 का नगद पुरस्कार एवी स्क्रैप  की ओर से अजहर खान ठेकेदार द्वारा प्रदान किया गया। सांत्वना पुरस्कार के रूप में कई लोगो को शील्डें इमरान पोलार्ड की ओर से प्रदान की गई अन्य आयोजकों और प्रतियोगियो का मेडल पहनाकर मुख्य अतिथि द्वारा सम्मान  किया गया। प्रतियोगिता में 24 प्रतियोगियों ने भाग लिया प्रतियोगिता में मडरेस के स्टंट देखने के लिए बरसते पानी में काफी तादाद में लोग उपस्थित रहे जिन्होंने करतल ध्वनि से प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाया अंत में आभार आयोजक समिति के जावेद पठान ने व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन शब्बीर अहमद पत्रकार ने किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.