Type Here to Get Search Results !

कैरेबियन लीग में अंपायर के फैसले के विरोध में नॉन स्ट्राइक पर अंपायर से दूर जाकर खड़े हुए पोलार्ड

जमैका। किरोन पोलार्ड हमेशा मैदान पर अंपयार के गलत फैसले को अनोखा अंदाज में विरोध करने के लिए जाने जाते हैं। मंगलवार को कैरेबियन लीग के ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया किंग्‍स के बीच खेले गए मैच में अंपायर के फैसले से नाराज दिखे किरोन पोलार्ड ने नॉन स्ट्राइक में अंपायर से काफी ज्यादा दूर खड़े हो गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल नाइटराइडर्स की ओर से किरोन पोलार्ड और न्‍यूजीलैंड के टिम सेफ़र्ट बल्‍लेबाजी कर रहे थे। पोलार्ड नॉन स्ट्राइक पर थे, जबकि सेफर्ट स्ट्राइक पर थे। 19 ओवर में सेंट लूसिया किंग्‍स की ओर से पाकिस्तान के गेंदबाज वाहब रियाज गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की पांचवीं गेंद रियाज ने ऑफ साइड में काफी दूर डाली। सेफर्ट ने उस गेंद पर शॉर्ट मारने की कोशिश की, पर गेंद काफी ज्यादा बाहर थी, वह बल्ले से नहीं लगी। इस गेंद को अंपायर ने वाइड नहीं दिया। जिसके बाद सेफर्ट ने अंपायर से बहस की, पर नॉन स्ट्राइक पर खड़े पोलार्ड चल कर काफी दूर चले गए और अगली गेंद पर रन के लिए तैयार हो गए।

इस ओवर में रियाज ने 4 वाइड गेंद डाली थीं। उनके इस ओवर में वहीं 24 रन बने थे, जिसमें एक छक्का और दो चौके शामिल हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब पोलार्ड ने अनोखे तरीके से अंपायर के फैसले का विरोध किया। इससे पहले भी IPL में अंपायर के फैसले का विरोध करने के लिए वह पिच से दूर जाकर शांत खड़े हो गए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.