Type Here to Get Search Results !

ऊर्जा मंत्री तोमर ने टीकमगढ़ एवं निवाड़ी जिले में लिया विद्युत व्यवस्थाओं का जायजा

भोपाल। ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गुरूवार को टीकमगढ़ एवं निवाड़ी जिले के विभिन्न ग्रामों का दौरा कर विद्युत व्यवस्थाओं का जायजा लिया1 उन्होंने जन-चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएँ सुनी। बिजली उपभोक्ताओं की शिकायत पर कार्यपालन यंत्री श्री संजीव सोनी को निलंबित करने के निर्देश दिये।

श्री तोमर ने दिगौड़ा कस्बे में लोगों से बात कर विद्युत समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को तत्काल निराकरण के निर्देश दिये। उन्होंने विद्युत ट्रांसफार्मर का मेन्टेनेन्स और लटकती विद्युत केबल को जल्द ठीक करने को कहा। श्री तोमर ने लिधौरा तहसील के बम्होरी खास ग्राम में भी बिजली उपभोक्ताओं की समस्याएँ सुनीं।

श्री तोमर ने पृथ्वीपुर में विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों की बैठक में कहा कि बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं का त्वरित निराकरण करें। उन्होंने कहा कि समस्याओं के निराकरण में लापरवाही पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। श्री तोमर ने पृथ्वीपुर में जन-चौपाल में भ्री ग्रामीण और शहरी विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण किया। उन्होंने ग्राम लड़वारी खास में भी जन-चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएँ सुनी। श्री तोमर ने कहा कि विद्युत ट्रिपिंग कम से कम होनी चाहिए। उन्होंने मड़वा राजगढ़ में किसान श्री जयराम झा के घर भोजन किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.