Type Here to Get Search Results !

चोरी करते पकड़े गए तीन युवकों को सरेआम नंगा कर पीटा, पुलिस ने चोरों की तरफ से भी केस दर्ज किया

जौनपुर।
उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में तीन युवकों को चोरी के आरोप में नंगा करके पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है, इनमें से एक गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो फरार हैं।

जौनपुर के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के गुलालपुर बाजार निवासी नीलेश जायसवाल के घर में जनरल स्टोर है। शुक्रवार की आधी रात को बाइक सवार तीन युवक आए और जनरल स्टोर का ताला तोड़कर सामान समेटने लगे। इसी दौरान आवाज सुनकर नीलेश जाग गए।

उन्होंने टार्च जलाई तो तीनों बाइक से भागने लगे, लेकिन लोगों ने घेरकर दो को पकड़ लिया। जबकि एक फरार हो गया। पकड़े गए दोनों युवकों पर दबाव बनाकर फोन से उनके तीसरे साथी को भी लोगों ने बुलवा लिया और रातभर तीनों को बंधक बनाए रखा।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया क्रास केस

शनिवार को सुबह तीनों को नंगा कर बेल्ट और लात घूंसों से पीटाई करने के बाद पुलिस को सौंपा गया। इसके बाद पुलिस ने नीलेश की तहरीर पर गभिरन गांव के गोविंदा, राहुल और सदाबृज गौतम के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया।

इसी दौरान तीनों युवकों को नंगाकर उनकी बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने गभिरन निवासी सुनील की तहरीर पर संजय कुमार, अजीत यादव और मेड़ई के खिलाफ दलित उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया।
एसपी विपिन कुमार मिश्र का कहना है कि चोरी के आरोपियों की पिटाई के मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जिसमें से पिटाई करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दो अन्य की तलाश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.