Type Here to Get Search Results !

नितिन गडकरी बोले, मैं पीएम की रेस में नहीं, RSS वाला हूं देश के लिए काम ही मेरा मिशन

नई दिल्लीकेंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद की पीएम उम्मीदवारी को लेकर अहम टिप्पणी करते हुए कहा है कि वह इस रेस में नहीं हैं। सड़क एवं परिवहन मंत्री ने कहा कि खुद को 'आरएसएस का शुद्ध कार्यकर्ता' बताते हुए कहा कि मेरे लिए राष्ट्र सर्वोच्च है। सीनियर बीजेपी लीडर ने कहा कि आगामी आम चुनाव में बीजेपी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी।



गडकरी ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'बीजेपी एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा। हम सभी उनके नेतृत्व में चल रहे हैं।' बीजेपी को पूर्ण बहुमत न मिलने की स्थिति में खुद को पीएम बनाए जाने के कयासों पर तंज कसते हुए गडकरी ने कहा कि यह 'मुंगेरी लाल के हसीन सपने' देखने जैसा है।

गडकरी ने कहा, 'मेरा इससे कुछ लेना-देना नहीं है। मैं रेस में नहीं हूं। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं और दोबारा फिर से बनेंगे। मैं आरएसएस वाला हूं। हमारा मिशन देश के लिए काम करना है। मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हम उनके पीछे खड़े हैं। मेरे पीएम बनने का आखिर सवाल ही कहां उठता है।'

बोले, मैं कैलकुलेशन वाला नेता नहीं हूं
गडकरी ने खुद को कैलकुलेशन से परे रहने वाला नेता बताते हुए कहा कि बीजेपी एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी कर रही है। उन्होंने कहा कि इस बार मुझे अपनी सीट पर पिछली बार मिले 3.5 लाख वोट के मुकाबले 5 लाख मत मिलेंगे। गडकरी ने कहा कि वह न तो कोई सपना देख रहे हैं और न ही उसके लिए कोई लॉबिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पीआर से भी पूरी तरह दूर हैं। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.