Type Here to Get Search Results !

डिप्टी कमिश्नर कमर्शियल टैक्स की पत्नी ने फांसी लगाई

इंदौर
 शहर की पॉश शालीमार पार्म्स कालोनी में रहने वाले डिप्टी कमिश्नर कमर्शियल टैक्स दीपक कुमार श्रीवास्तव की पत्नी रंजना श्रीवास्तव ने शनिवार शाम को अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Deputy Commissioner Commercial Tax's wife hanged

आत्महत्या से पहले उन्होंने अपने पति को शाम को फोन भी किया था और उन्हें भी सुसाइड करने की जानकारी भी दी थी। लेकिन पति ने उन्हें फोन पर काफी समझाया उनके आने तक रुकने को कहा लेकिन उन्होंने कमरे में खुद को बंद कर साड़ी से फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के वक्त उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही मोबाइल पर इयरफोन लगाकर गेम खेल रहा था।  

पति से हो गई थी अनबन : पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रंजना का पति दीपक से तीन दिन पहले कुछ अनबन हो गई थी वे दो दिन से उनसे बात भी नहीं कर रही थी। इसी कारण डिप्रेशन में भी चली गई थी। मौत से पहले उन्होंने बेटे को दुलार किया जब वह मोबाइल में व्यस्त हो गया तो कमरे में जाकर जान दे दी।  

पुलिस को टेबल पर रखा एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मैं थोड़ी सी पागल हूं, मेरी जीने की इच्छा खत्म हो गई है मेरी मौत की जिम्मेदार में हूं पति और बच्चों को दोष नहीं दिया जाए। किसी को परेशान मत करना। मैं भगवान के घर जा रही हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.