Type Here to Get Search Results !

तीन माह की गर्भवती महिला ने फांसी लगा ली, मायके वालों ने कहा- पति करता था परेशान

इंदौर
 पालदा में रहने वाली 23 वर्षीय महिला ने शनिवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसे तीन का गर्भ था। मायके वालों का आरोप है कि पति उसे पैसों के लिए परेशान करता था। उसके दूसरी महिला से भी अवैध संबंध थे, इससे परेशान होकर बेटी ने यह कदम उठाया। रविवार सुबह महिला का पोस्टमॉर्टम हुआ।
Madhya Pradesh news in hindi: 3 Months Pregnant Commit Suicide, Family Blames Husband
आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, मृतका 23 वर्षीय मेघा चौधरी है। पति नीलेश चौधरी कार की फाइनेंस कंपनी में काम करता है। सिमरोल में रहने वाले मेघा के भाई अमित ने बताया कि चार साल पहले मेघा की नीलेश से शादी हुई थी। वहीं नीलेश ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात 9 बजे वह घर के हॉल में लेटा हुआ था। मेघा ने उसे पानी दिया और अपने कमरे में चली गई। थोड़ी देर बाद नीलेश कमरे में जाने के लिए उठा तो दरवाजा बंद था।
खटखटाने पर जब मेघा ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर मेघा फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। उसे उतारकर निजी अस्पताल ले गया। वहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया और पोस्टमॉर्टम के लिए एमवायएच भेज दिया गया।
कार खरीदी तो मायके वालों से मांगता था रुपए

मेघा के पिता दिनेश ने आरोप लगाया कि उन्होंने बेटी की शादी में पांच लाख रुपए का दहेज दिया था। कुछ दिन पहले नीलेश ने एक कार खरीदी थी, उसके लिए वह मेघा से मायके से रुपए लाने के लिए दबाव बनाता था। इससे वह परेशान रहने लगी थी। दिनेश का कहना था कि नीलेश के दूसरी महिला से भी अवैध संबंध हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.