Type Here to Get Search Results !

पुलवामा शहीद की पत्‍नी और मां ने कहा- 'मुआवजे को लेकर हमारे बीच कोई झगड़ा नहीं, अफवाह न फैलाए मीडिया

मांड्या 
ऐसी खबरें आई थीं कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए कर्नाटक के मांड्या जिले के जवान एच गुरु को मिले मुआवजे की राशि पर उनकी पत्‍नी और मां के बीच तकरार चल रही है। यह भी कहा गया कि जवान की पत्‍नी पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह अपने देवर से शादी कर ले ताकि मुआवजे का पैसा घर में ही रहे। अब गुरु की पत्‍नी कलावती और मां चिक्कतयम्मा ने इन खबरों को पूरी तरह निराधार बताया है। दोनों ने शनिवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर मीडिया से अपील की कि वे इस संबंध में अफवाह न फैलाएं।

दोबारा शादी करने का कोई दबाव नहीं: पत्‍नी 
पति को खोने के दर्द से भावुक नजर आ रहीं कलावती ने कहा, 'पति की शहादत के बाद मीडिया ने जिस तरह हमें दुख के क्षणों में सहारा दिया, उसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी। लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि मुआवजे के पैसे को लेकर न तो मेरे घर में कोई कलह चल रही है और न ही मेरे ऊपर दोबारा शादी करने को लेकर दबाव डाला जा रहा है। मैं मीडियाकर्मियों से प्रार्थना करती हूं कि वे इस तरह की गलत खबरें न फैलाएं क्‍योंकि इससे हमें बहुत तकलीफ होती है।' 

पैसा मेरे बेटे को वापस नहीं ला सकता: मां 
शहीद की मां चिक्कतयम्मा ने कहा, 'हम अपने बेटे को खोने के दर्द से गुजर रहे हैं ऐसे में परिवार में झगड़ा होने का कोई कारण ही नहीं है। हम एक-दूसरे को सांत्‍वना दे रहे हैं। पैसा मेरे बेटे को वापस नहीं ला सकता। मुआवजा राशि से ईर्ष्या करने वाले हमारे कुछ पड़ोसी अफवाह फैला रहे हैं।' उन्‍होंने कहा कि कलावती हमारे घर की सबसे प्‍यारी सदस्‍य है और हम साथ मिलकर रहेंगे। मीडिया हमारे परिवार को लेकर ऐसी कोई गलत खबर न छापे और न ही दिखाए जिससे हमारे परिवार के सदस्‍यों को तकलीफ पहुंचे। 

'सरकारी नौकरी की मांग करेंगी' 
चिक्कतयम्मा ने बताया कि वह सोमवार को कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी और परिवहन मंत्री डीसी थमन्‍ना से मुलाकात करेंगी। उनसे मिलकर वह बहू कलावती को सरकारी नौकरी दिलाए जाने की मांग करेंगी। इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कलावती की मां भी मौजूद रहीं। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.