Type Here to Get Search Results !

फसल ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेस के दो गुट, जमकर हुई मारपीट

महू
शुक्रवार को किसान सम्मान पत्र व फसल ऋण माफी प्रमाण-पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के दो गुटों में मारपीट हो गई। कार्यक्रम में प्रदेश के गृह मंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन भी उपस्थित थे। 
कार्यक्रम
शुक्रवार को महू की डोंगरगांव स्थित कृषि उपज मंडी में किसान सम्मान पत्र व फसल ऋण माफी प्रमाण-पत्र का वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में गृहमंत्री व इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन भी उपस्थित थे।कार्यक्रम के दौरान कांग्रेसियों के दो गुटों में मारपीट हो गई। जानकारी के अनुसार मारपीट पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार समर्थक और वीरेन्द्र अंजना समर्थकों के मध्य हुई। कार्यक्रम में हंगामा होता देख पुलिस ने स्थिति को संभाला और मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं को समारोह से बाहर खदेड़ा। कार्यक्रम के दौरान लगभग 3 हजार किसान उपस्थित थे।

42.41 करोड़ का ऋण माफ
समारोह के दौरान महू तहसील की 25 सोसायटियों के 6183 किसानों के 42 करोड़ 41 लाख रुपए के ऋण माफी के साथ ही किसानों को प्रमाण पत्रों व सम्मान पत्रों का वितरण गृह मंत्री द्वारा किया गया। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों के स्टॉल भी लगाए गए थे। मंडी परिसर में बने मृदा परीक्षण केंद्र का लोकार्पण भी किया गया।

भाजपाइयों ने एसडीएम से की शिकायत 
कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र पर मंत्री बच्चन के नाम के अलावा स्थानीय विधायक उषा ठाकुर का नाम दर्ज नहीं होने से भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम अंशुल गुप्ता को शिकायत दर्ज करवाई।भाजपा नगर अध्यक्ष करणसिंह ठाकुर, संतोष पाटीदार, महामंत्री महेश बागड़ी तहसील कार्यालय पहुंचे व एसडीएम गुप्ता से कार्ड संबंधी शिकायत की। जिस पर एसडीएम ने कृषि विभाग को इससे अवगत कराने की बात कही। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.