Type Here to Get Search Results !

पीएचई में सब इंजीनियर के छिंदवाड़ा और सिवनी के ठिकानों पर छापे, 4 करोड़ की बेनामी संपत्ति मिली

छिंदवाड़ा
लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के सब इंजीनियर प्रदीप तिवारी के छिंदवाड़ा स्थित आवास पर शुक्रवार को सुबह लोकायुक्त छापामार कार्रवाई की है। प्रारंभिक जानकारी में सब इंजीनियर के लाखों की बेनामी संपत्ति पाई गई है। 

छिंदवाड़ा। लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने पीएचई सब इंजीनियर के ठिकानों पर मारे छापे।
जानकारी के अनुसार, सब इंजीनियर प्रदीप तिवारी वर्तमान में सिवनी में पीएचई की मैकेनिकल शाखा में पदस्थ हैं। वह पहले छिंदवाड़ा में रह चुके हैं। जबलपुर लोकायुक्त एसपी की अगुवाई में अधिकारियों की टीम ने सुबह तिवारी के छिंदवाड़ा के राजपाल चौक स्थित आवास और सिवनी स्थित ठिकानों पर छापा मारा। आय से अधिक सम्पत्ति की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने ये कार्रवाई की। लोकायुक्त के मुताबिक तिवारी के खिलाफ लंबे समय से शिकातय मिल रही थी और इसकी तस्दीक भी की जा रही थी।
लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा ने कार्रवाई की प्रारंभिक जानकारी देते हुए बताया कि 2 लाख नगद मिले और करीब 4 करोड़ की संपत्ति मिली। इसके अलावा प्रदीप तिवारी के कई प्लॉट भी मिले हैं। अन्य सम्पत्तियों की जांच की जा रही है। इसके अलावा लेन-देन के बारे में लिखी कई डायरियां भी हमने जब्त की हैं। इन डायरियों की जांच और छानबीन के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.