Type Here to Get Search Results !

महाशिवरात्रि पर महाकाल मंदिर में दोपहर 2 से 4 बजे तक ही होंगे वीआईपी दर्शन

उज्जैन
 प्रमुख त्योहारों पर महाकाल मंदिर में वीआईपी दर्शन व्यवस्था को लेकर प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कहा कि सभी नेताओं और अधिकारियों को इसके लिए प्रशासनिक स्तर से चिट्ठी भेज दी है। जिसमें उन्हें बताया है कि वीआईपी दर्शन का समय दोपहर 2 से 4 बजे तक निर्धारित है। आप लोगों को दर्शन करना है तो 2 से 4 बजे के बीच में आए, उसके बाद में या पहले किसी को भी वीआईपी दर्शन नहीं करने देंगे। यह व्यवस्था सभी वीआईपी पर लागू रहेगी। 
on Shivaratri Vip visit to Mahakal temple at 2 pm to 4 pm, Ujjain
उन्होंने मंदिर की व्यवस्थाओं में सुधार के लिए स्थाई प्रशासक की नियुक्ति की बात कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के पहले कोशिश होगी कि मंदिर में स्थाई प्रशासक नियुक्त कर दिया जाए। 
मंदिर की सुरक्षा को लेकर कहा, यहां जो गलत करता है उसे भगवान महाकाल खुद सजा देते हैं, सिंहस्थ में भष्ट्राचार करने वालों को भगवान महाकाल ने सरकार से ही बेदखल कर दिया। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के डकैत राज के बयान पर कहा कि मैंने आज तक इतना बड़ा झूठा आदमी नहीं देखा, कांग्रेस सरकार के दो माह के कार्यकाल में जो भी हत्याएं हुई हैं, उनमें आरोपी भाजपा के नेता और कार्यकर्ता ही सामने आए हैं। 

मोदी की जगह मैं होता तो पांच मिनट में यूएनओ में चला जाता 
प्रभारी मंत्री वर्मा ने कहा मैं मोदी जी की जगह होता तो पांच मिनट में यूएनओ में चला जाता और कहता तत्काल वायुसेना के पायलेट को छुड़वाएं नहीं तो पाकिस्तान को तबाह कर दूंगा। मोदी व अमित शाह सेना के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे हैं, जैसे वे लड़ने चले गए हो।
मैंने पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा का बयान पढ़ा है, जिसमें उन्होंने यह कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मोदी की लहर चलने लगी है, कर्नाटक में 2-3 सीट छोड़कर बाकी सभी पर भाजपा जीतेगी। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.