Type Here to Get Search Results !

योगी आदित्यनाथ से बात करते फफक कर रो पड़े बच्चों के पिता; सीबीआई जांच की मांग की

सतना
 चित्रकूट में जुड़वां भाइयों श्रेयांश और प्रियांश के अपहरण के बाद हत्या होने से बच्चे के पिता बृजेश रावत मध्यप्रदेश पुलिस की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं हैं। बुधवार को उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की और सीबीआई जांच की मांग की। योगी से बात करते-करते बृजेश फफक-फफक कर रोने लगे। 
mp news chitrakoot kidnapping case up cm yogi spoke to parents of victims demanded cbi enquiry
बृजेश रावत ने योगी को बच्चों के अपहरण और एमपी पुलिस की भूमिका के बारे में विस्तार से बताया। बृजेश ने कहा कि एमपी पुलिस ने कुछ आरोपियों को पकड़ा है, लेकिन अभी और पकड़े जाने हैं। पूरे मामले में एमपी पुलिस की मिलीभगत है। यदि सीबीआई जांच हो जाए तो पूरा सच सामने आ जाएगा।
योगी ने कहा- यूपी शासन आपके साथ है
बृजेश से बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ कहा कि हम आपके साथ हैं। उत्तर प्रदेश का शासन आपके साथ है। पूरी मदद की जाएगी। बुधवार को उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने ही फोन से बच्चों के पिता बृजेश रावत की बात यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से कराई।

जांच के लिए विवश करें
पीड़ित परिवार के घर आए चित्रकूट (उत्तर प्रदेश) जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस चीज के लिए विवश करें कि वे सीबीआई जांच के आदेश दें। यही दोनों बच्चों के लिए सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। इधर, हत्या के मामले में एसआईटी बुधवार को आरोपियों को लेकर उप्र के बांदा जिले के अतर्रा पहुंची। पुलिस उस जगह पर पहुंची जहां पर अपहरणकर्ताओं ने दोनों मासूमों को रखा था। पूछताछ में आरोपितों ने दो लाख रुपए प्रयागराज के किसी व्यक्ति को देने की बात कबूल की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.