Type Here to Get Search Results !

खेल मंत्री ने खिलाड़ियों को नोट कराया अपना ईमेल आईडी, कहा- कोई समस्या हो तो मुझे मेल करें

ग्वालियर
 प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ग्वालियर स्थित महिला हॉकी अकादमी पहुंचे। उन्होंने महिला खिलाड़ियों से उनकी समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। पटवारी ने किसी भी तरह की समस्या बताने के लिए अपना ईमेल आईडी भी दी।
ग्वालियर। यहां प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने महिला हॉकी अकादमी में खिलाड़ियों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की।
खेल मंत्री पटवारी ने हॉकी अकादमी की खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि मप्र राष्ट्रीय खेलों में छठे नंबर पर आता है। उसे एक नंबर पर लेकर आना है। इसके लिए हर खिलाड़ी को अपना 100 फीसदी देना होगा।
पटवारी ने कहा, "आपको कोई कमी दिखे तो हमें बताएं। यहां पर पहले स्पोर्ट्स मिनिस्टर यशोधरा राजे थीं तो वह स्वाभाविक है कि ज्यादा ध्यान रखती रही होंगी। मैं चूंकि बाहर से आता हूं। इसलिए आ पाऊंगा या नहीं तो मैं आपसे बात कैसे करुं। आपका ध्यान कैसे रखूं तो अपने जासूस भेजूं या मैं खुद आकर मिलूं। बात करुं या फिर आप खुद मुझे बताएं। इसलिए मेरा मेल आईडी नोट कर लें। "
जीतू पटवारी ने हॉकी अकादमी की कैंटीन का निरीक्षण भी किया और वहां पर खिलाड़ियों के साथ बैठकर नाश्ता भी किया। इसके साथ ही वह हॉकी और बॉक्सिंग के फीडर सेंटर का भी निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने बॉक्सिंग खिलाड़ियों की ट्रायल भी देखी।
jitu
खिलाड़ी को बड़ी साइज का जूता देंगे तो वह कैसे खेलेगा 
ट्रायल के दौरान खेल मंत्री की निगाह जैसे ही खिलाड़ी के जूते पर गई तो वे भड़क गए। खिलाड़ी अपनी साइज से बड़े जूते पहनकर प्रेक्टिस कर रहे थे। उन्होंने वहां मौजूद खेल अधिकारी को फटकार लगाते हुए शूज खरीदी का ब्यौरा लिया। खेल मंत्री पटवारी ने कहा कि खिलाड़ियों को दी जाने वाली सुविधाओं में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि जब खिलाड़ियों को बड़ी साइज के जूते दिए जाएंगे तो खेलेगा कैसे। अधिकारी बोले हम इन्हें चेंज कर देंगे। इस पटवारी ने कहा तरीका सुधार लो।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.