Type Here to Get Search Results !

बाइक पर तिरंगा और अभिनंदन कमबैक की तख्ती लिए घूम रहा यह शख्स, पाक को देना चाहते हैं संदेश, क्रिकेटर राहणे ने भी मांगी दुआ

इंदौर
 भारतीय वायु सेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तानी सेना द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद देशभर में स्वदेश वापसी की मांग उठाई जा रही है। इंदौर के एक शख्स ने अभिनंदन को वापस लाने के लिए एक अनूठा प्रयास किया है। यह शख्स बाइक पर तिरंगा और अभिनंदन कम बैक की तख्ती लगाकर शहर में घूम रहा है। उसका कहना है कि शायद इससे पाकिस्तान और प्रधानमंत्री इमरान खान को समझ आ जाए कि भारतीय क्या चाहते हैं और वो अभिनंदन का वापस भेज दें। दूसरी ओर अभिनंदन की सकुशल वापसी के लिए गुरुवार को इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में विशेष हवन किया गया। इसके साथ ही क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे ने भी गुरुवार को खजराना गणेश मंदिर पहुंच फाइटर पायलट अभिनंदन के सकुशल वापस लौटने की कामना की।
लेखराज तिरंगा और तख्ती लगाकर शहरभर में घूम रहे हैं।
कुलकर्णी का भट्टा निवासी लेखराज को जब से यह पता चला है कि हमारा एक जांबाज सिपाही पाकिस्तान के कब्जे में है तब से वे बेचैन हैं। लेखराज ने कहा कि अभिनंदन को पाकिस्तान को सुरक्षित भारत को वापस कर देना चाहिए। क्योंकि हमारा यह बहादुर सिपाही उनके प्लेन को खदेड़ने के दौरान उनके क्षेत्र में चला गया है।
तख्ती लगाने की वजह बताई और अपील भी की
लेखराज ने बाइक पर तिरंगा और तख्ती लगाकार घूमने के पीछे की वजह बताई कि ऐसा कर वह यह संदेश देना चाहता है कि हम भारतीय अभिनंदन को लेकर क्या चाह रहे हैं। मैं इसके जरिए पाकिस्तान और प्रधानमंत्री इमरान खान को कहना चाहता हूं कि आप अभिनंदन को सुरक्षित हमें सौंप दें। मेरे इस प्रयास से शायद उन्हें कुछ समझ आए और हमारे सिपाही को वे वापस भेज दें।
पाक विमानों को खदेड़ने के दौरान हादसे पीओके में गिर गया था विमान
बुधवार को भारतीय सैन्य ठिकानों पर हमला करने आए पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों को खदेड़ने निकले भारतीय वायु सेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मिग-21 पीओके में गिर गया था। स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़कर मारपीट की और पाक सेना को सौंप दिया। पाक ने उनके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया। पाकिस्तानी सेना की मौजूदगी में भीड़ विंग कमांडर अभिनंदन के साथ मारपीट करती रही।
लहूलुहान हालत में उनके वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गए। अपने पायलट के साथ पाकिस्तान में हुआ बर्ताव देखकर पूरे देश का खून खौल उठा। सरकार के स्तर पर भी सामरिक के साथ-साथ इस स्थिति का कूटनीतिक हल निकालने के प्रयास भी शुरू हो गए। विंग कमांडर को ढाल बनाकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने धमकी भरे अंदाज में शांति का प्रस्ताव भी रख दिया। अभी भारत ने इस प्रस्ताव पर औपचारिक रूप से कुछ नहीं कहा है।
खजराना गणेश मंदिर में हुआ विशेष हवन
भारतीय वायु सेना के फाइटर पायलट अभिनंदन की सकुशल वापसी के लिए गुरुवार को इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में विशेष हवन किया गया। हवन करने वालों का कहना है कि अभिनंदन ने देश की रक्षा के लिए पराक्रम का काम किया है। वे जल्द से जल्द सुरक्षित भारत वापस आए इसके लिए विशेष हवन किया गया है।
फाइटर पायलट अभिनंदन की सकुशल वापसी के लिए गुरुवार को इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में विशेष हवन किया गया। रहाणे भी पहुंचे मंदिर
क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे ने भी गुरुवार को खजराना गणेश मंदिर पहुंच भगवान गणेश के दर्शन किए। राहणे ने फाइटर पायलट अभिनंदन के सकुशल वापस लौटने की कामना भी की। उल्लेखनीय है कि रहाणे जब भी इंदौर आते हैं, खजराना गणेश मंदिर जरूर जाते हैं। गुरुवार शाम सौराष्ट्र के खिलाफ होने वाले महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लिया।
क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे ने भी गुरुवार को खजराना गणेश मंदिर पहुंच भगवान गणेश के दर्शन किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.