Type Here to Get Search Results !

शहीद सीआरपीएफ जवान के परिवार को अक्षय कुमार ने दिए 15 लाख रुपये दान

बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। उन्होंने हमले के बाद शहीदों के परिवारों के लिए दान देने की घोषणा की थी। अक्षय की इस पहल के गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने भी तारीफ की थी। अब यह खुलासा हुआ है कि अक्षय ने हमले में शहीद एक जवाने के परिवार को मदद दी है।



सीआरपीएफ के डीआईजी जगदीश नारायण मीणा ने बताया है कि अक्षय ने भरतपुर के रहने वाले शहीद जीत राम गुर्जर की पत्नी को 15 लाख रुपये का दान दिया है। शहीद जवान के छोटे भाई विक्रम सिंह ने इस मदद के लिए अक्षय कुमार को धन्यवाद बोला है। उन्होंने कहा कि शहीद जीत राम उनके परिवार में इकलौते कमाने वाले शख्स थे जिसके कारण उनका परिवार पैसे की कमी झेल रहा था। अक्षय की मदद इस परिवार के पास तब पहुंची है जब उसे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। विक्रम इस समय प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं और उनका पूरा परिवार उन्हीं पर निर्भर हो गया है। शहीद जीत राम अपने पीछे अपने माता-पिता के अलावा पत्नी और 2 बेटियां छोड़कर गए हैं।


बता दें कि इससे पहले अक्षय ने यह वादा किया था कि वह भारत के वीर वेबसाइट के जरिए शहीदों के परिवार के लिए 5 करोड़ रुपये दान करेंगे। उन्होंने अपने फैन्स से भी अपील की थी वे शहीद जवानों के परिवारों की दिलखोलकर मदद करें। अक्षय इससे पहले भी शहीद जवानों के परिवारों की मदद किए जाने की गुहार लगाते रहे हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.