Type Here to Get Search Results !

वाहन की टक्कर से युवक की माैत; भीड़ ने रेत 10 खाली डंपरों में आग लगाई

रायसेन/सीहोर
बुधवार रात 9.30 बजे बकतरा में अपने पिता को छोड़कर दिगबाड़ जा रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर डायल 100 ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई।
 fire
गुस्साई भीड़ ने दिगबाड़ के पास खड़े रेत के खाली डंपरोें मेंं आग लगाना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में 10 डंपर जलकर राख हो गए। इसमें से 8 रायसेन जिले के और 2 सीहोर जिले के हैं। शाहगंज, बुदनी की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया।

एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि दिगबाड़ निवासी रविशंकर गौर 20 साल अपने पिता सोहन सिंह को बाइक से बकतरा छोड़ने गया था। जब वह वहां से वापस लौट रहा था तो दिगबाड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर डायल 100 पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इस बीच उसकी मौत हो गई।

 भीड़ ने सड़क किनारे खड़े 10 डंपर एक के बाद एक जलाए 
जैसे ही ये खबर दिगबाड़ के गांव के लोगों काे पता चली तब गुस्साई भीड़ मौके पर पहुंची और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने दिगबाड़ के पास खड़े रेत के खाली डंपरों को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही शाहगंज, बकतरा और बुदनी की पुलिस मौके पर पहुंची तब तक 10 डंपर जल चुके थे। 
चंदबार की घटना से गुस्साए थे लोग 
बताया जाता है कि कुछ दिन पहले रायसेन के चंदबार गांव के तीन लोगों को डंपर ने कुचल दिया था जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद दिगबाड़ के लोगों ने साफ तौर पर ये लिखित आवेदन दिया था कि रेत के अवैध डंपरों पर रोक लगाई जाए। उस समय लोगों ने यह भी कहा था कि यदि 1 मार्च तक सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो इसका विरोध किया जाएगा लेकिन इससे पहले ही एक और घटना हो गई जिससे ग्रामीण भड़क गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.