Type Here to Get Search Results !

प्रभारी मंत्री श्री राजपूत वार्डवासियों से रूबरू हुए

विदिशा।

प्रदेश के राजस्व एवं पुर्नवास मंत्री और जिले के प्रभारी श्री रामपाल सिंह राजपूत ने आज रविवार को विदिशा नगरपालिका के वार्डो में पहुंचकर स्थानीय रहवासियों से उनकी समस्याएं सुनी। इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय विधायक श्री कल्याण सिंह दांगी, सांसद प्रतिनिधि श्री तोरन सिंह दांगी के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि, कलेक्टर श्री एमबी ओझा, पुलिस अधीक्षक श्री धर्मेन्द्र चैधरी समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

प्रभारी मंत्री श्री राजपूत वार्डवासियों से रूबरू हुए
प्रभारी मंत्री श्री राजपूत को करैयाखेडा के वार्डवासियों ने बताया कि मुख्य सड़क से करैयाखेडा पहुंच मार्ग की स्ट्रीट लाइट बंद है। नालियों की साफ-सफाई नियमित नही हो रही है साथ ही साथ मार्ग के सीसी रोड़ का कार्य अब तक पूरा नही कराया गया है इसी प्रकार सड़क मार्ग के बीच बीच में गड़े विद्युत खंबो से हो रही परेशानियों की ओर ध्यान आकर्षित कराया।

प्रभारी मंत्री श्री राजपूत ने वार्डवासियों की समस्याआंे को गंभीरता से लेते हुए नगरपालिका अधिकारी को सचेत किया कि यहां नियमित साफ सफाई हो साथ ही साथ स्ट्रीट लाइट सुचारू रूप से काम करें के प्रबंध शीघ्रतिशीघ्र किए जाए। उन्होंने चिन्हित स्थलों पर कचरा पेटी एक दिन में रखने के निर्देश दिए वही क्षेत्र की साफ सफाई एक दिन में पूरी की जाए अन्यथा नगरपालिका अमले पर कार्यवाही की जाएगी।

प्रभारी मंत्री श्री राजपूत ने क्षेत्र के निर्माणाधीन विद्युत उपकेन्द्र में हो रही विलम्बता पर असंतोष जाहिर करते हुए संबंधित ठेकेदार से कार्य शीघ्र कराने के निर्देश कलेक्टर को दिए। वार्ड की महिलाओं के द्वारा पेयजल आपूर्ति हेतु हेण्डपंप खनन कराने की मांग पर प्रभारी मंत्री ने हेण्ड पंप स्वीकृत कर शीघ्र खनन कराने के निर्देश नगरपालिका अधिकारी को दिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.