Type Here to Get Search Results !

राष्ट्रीय खेलों में मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

रेलिक रिपोर्टर, त्रिवेन्द्रम/भोपाल.
 
केरल में आयोजित राष्ट्रीय खेलों में मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों को शानदार सफलता मिल रही है। मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों ने आज अपनी शानदार खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया और 9 पदक अर्जित किए। खिलाड़ियों ने शूटिंग में एक स्वर्ण, एक रजत और 3 कांस्य, स्विमिंग में एक रजत एक कांस्य तथा जिम्नास्टिक में दो रजत जीतकर मध्यप्रदेश को गौरवान्वित किया। 


  राष्ट्रीय खेलों में मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन
मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों ने जीते 9 पदक

ट्रेपशूटिंग में मिला मप्र को पहला स्वर्ण पदक


खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर खेल मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने खुशी जाहिर करते हुए विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है।
राष्ट्रीय खेलों में आज मध्यप्रदेश शूटिंग अकादमी की शूटर अनम बासित, शालिनी यशवंत और मनीषा कीर ने डबल ट्रेप वूमेन टीम इवेन्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया। ट्रेप शूटिंग में मघ्यप्रदेश का यह पहला स्वर्ण पदक है। इसी प्रकार शूटिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने डबल ट्रेप मेन के टीम इवेन्ट में कांस्य पदक जीता। टीम में प्रियांशु पाण्डे, गुबुशंकर मेहरा और संजय सिंह राठौड शामिल थे। 


  राष्ट्रीय खेलों में मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन
शूटिंग के 25मीटर वूमेन पिस्टल की व्यक्तिगत स्पर्धा में सुरभि पाठक ने रजत पदक हासिल किया, जबकि इसके टीम इवेन्ट में सुरभि पाठक, ओशिन टवानी और चिन्की यादव ने कांस्य पदक जीता। शूटिंग के 10मीटर एयर पिस्टल व्यक्तिगत स्पर्धा में अकादमी के खिलाड़ी अमित पिलानिया ने कांस्य पदक अर्जित किया।
राष्ट्रीय प्रतियोगिता के अंतर्गत स्विमिंग के 1500 मीटर फ्री स्टायल व्यक्तिगत मुकाबले में मध्यप्रदेश की ऋचा मिश्रा ने एक रजत पदक जीता, जबकि 100मीटर बेक स्ट्रोक व्यक्तिगत स्पर्धा में आरून डिसूजा ने एक कांस्य पदक अर्जित किया। जिम्नास्टिक में आज वाल्टिंग टेबल में और अनेवलवार इवेन्ट में प्रान्ती नायक ने एक एक रजत पदक प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों को संचालक खेल और युवा कल्याण उपेन्द्र जैन ने बधाई दी है और राष्ट्रीय प्रतियोगिता में इसी तरह खेल का प्रदर्शन कर प्रदेश को गौरवान्वित करने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.