Type Here to Get Search Results !

सरकार की आमद मरहवा से गूंजा शहर

रेलिक रिपोर्टर, शाहजहांपुर.
 
ईद मिलाद-उन-नबी (बारावफात) के मौके पर रविवार को शहर के रेलवे स्टेशन रोड स्थित मस्जिद से जुलूस-ए-मुहम्मदी सुबह जोशो खरोश के साथ निकाला गया। जुलूस में शहर इमाम हुजूर अहमद मंजरी, दावते इस्लामी के निगरां हाफिज अनीस अत्तारी व चेयरमैन तनवीर खां समेत हजारों लोगों ने शिरकत की। जुलूस अशफाक नगर चौकी तिराहा से होता हुआ निगोही रोड से पुवायां रोड से होकर रोडवेज होते हुए ओवरब्रिज टाउनहाल, लालइमली चौराहा से मोनी मांटेसरी स्कूल के पास मैदान में पहुंचा। जहां जुलूस का दुआ के साथ समापन हो गया। 


सरकार की आमद मरहवा से गूंजा शहर
मोहब्बत और अमन का पैगाम देता है इस्लाम:
अहमद मंजरी 

पैगम्बर साहब के बताए रास्ते पर चलना ही सच्चा इस्लाम
 


जुलूस से पहले जनता को खिताब करते हुए शहर इमाम हुजूर अहमद मंजरी ने कहा कि इस्लाम मोहब्बत व अमन का पैगाम देता है। हर शख्स को यह याद रखना चाहिए कि मजहब किसी को यह इजाजत नहीं देता कि उसकी किसी भी हरकत से किसी का दिल दुखे। दावते इस्लामी के अनीस अत्तारी ने कहा कि पैगम्बर हजरत मुहम्मद सल0 के बताए रास्ते पर चलना ही सच्चा इस्लाम है। लोग हाथों में हरे झंडे फहराते हुए सरकार की आमद मरहवा के नारे लगा रहे थे। जुलूस के निकलने वाले रास्तों पर तमाम लोगों ने शामिल लोगों के लिए चाय आदि का इंतजाम भी किया। जुलूस के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। इस अवसर पर जुलूस के रास्तों पर साफ सफाई के विशेष इंतजामात किए गए थे।
जुलूस के दौरान किसी आने जाने वाले को लोगों ने कोई परेशानी नहीं होने दी और बाकायदा जगह देकर लोगों को निकाला गया। यहां तक कि कारें आदि तक जुलूस से होकर निकलती रहीं और सबकुछ पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.