Type Here to Get Search Results !

होमगार्ड ने पहले बेवफा प्रेमिका, फिर खुद को गोली से उड़ाया

रेलिक रिपोर्टर, शाहजहांपुर.
 
बेवफाई से तंग आकर एक होमगार्ड ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारी, फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को इत्तिला दी। पुलिस ने दरवाजे तोड़ कर शव बरामद किए। पुलिस दोनों के बारे में विस्तृत जानकारी जुटा रही है। 


 होमगार्ड ने पहले बेवफा प्रेमिका, फिर खुद को गोली से उड़ाया
सुसाइड नोट में लिखा मोना अब किसी और को चाहने लगी है, जिससे मोना को मार खुद को मारा 

घटना शहर कोतवाली के मोहल्ला कच्चा कटरा में दीपा नर्सिंग होम वाली गली में शुक्रवार शाम करीब पांच बजे घटी। यहां राकेश चाट वाले के मकान में निगोही का शिशुपाल उर्फ शिवम करीब चार महीने से किराए पर अकेला ही रह रहा था। शिवम शहर कोतवाली में होमगार्ड था। आज शाम करीब पांच बजे लोगों ने उसके कमरे से दो फायर होने की आवाज सुनी। 

 होमगार्ड ने पहले बेवफा प्रेमिका, फिर खुद को गोली से उड़ाया
मकान मालिक राकेश समेत तमाम लोग मौके पर पहुंच गए, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण घटना के बारे में नहीं जान पाए। आवाज देने और दरवाजा खटखटाने पर अंदर से कोई उत्तर नहीं मिलने पर पुलिस को इत्तिला दी गई। सूचना पाकर कोतवाल व सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे में एक युवती और शिवम के शव खून से लथपथ हालत में पड़े पाए गए। युवती का शव चारपाई पर पड़ा था जबकि शिवम की लाश फर्श पर पड़ी थी। युवती के सीने में गोली का जख्म था तो शिवम की कनपटी से खून बह रहा था। 315 बोर का तमंचा उसके हाथ में ही थमा था। 

 होमगार्ड ने पहले बेवफा प्रेमिका, फिर खुद को गोली से उड़ाया
पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसे शिवम ने लिखा था कि ‘मेरा नाम शिशुपाल उर्फ शिवम है और हमारी प्रेमिका मोना वर्मा है। हम एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन मोना किसी और को चाहने लगी। हम अपनी जिंदगी से तंग आकर खुद को और मोना को मार दिया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिए। तमंचा व सुसाइड नोट भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शिवम का मोबाइल हासिल कर उसमें फीड नंबरों पर काल की। पुलिस शिवम और मोना के बारे में विस्तृत जानकारी जुटा रही है। मोना वर्मा शहर के मोहल्ला जियाखेल की रहने वाली बताई गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.