Type Here to Get Search Results !

जीत का जज्बा लिए केरल पहुंची मप्र के खिलाड़ियों की टीम

रेलिक रिपोर्टर, भोपाल.
 
राष्ट्रीय खेलों में भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश से गत दिवस रवाना हुई खिलाड़ियों की टीमें केरल पहुंच गई हैं। पहले दल में क्याकिंग, कनोइंगए, रोइंग एवं जिम्नास्टिक तथा दूसरे दल में स्क्वैश, शूटिंग, याटिंग, तीरंदाजी, तैराकी, कुश्ती तथा वेटलिफ्टिंग के खिलाड़ी शामिल थे। 


जीत का जज्बा लिए केरल पहुंची मप्र के खिलाड़ियों की टीम
राष्ट्रीय खेलों का रंगारंग शुभारंभ केरल के तिरूवनंतपुरम में शनिवार 31 जनवरी 2015 को होगा 

मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा के बेहतर प्रदर्शन की पूरी तैयारी की है। अधिक से अधिक पदक जीतकर प्रदेश को गौरवान्वित करने का जज्बा लिए केरल पहुंचे खिलाड़ियों ने कड़ा अभ्यास शुरू कर दिया है। संयुक्त संचालक डॉ. विनोद प्रधान ने आज केरल स्थित तिरूवनंतपुरम में प्रशिक्षकों, मैनेजर एवं आॅफिसियल्स की एक बैठक में विभिन्न खेलों से संबंधित तैयारियों और व्यवस्थाओं की समीक्षा की।

राष्ट्रीय खेलों का शुभारंभ आज
राष्ट्रीय खेलों का रंगारंग शुभारंभ शनिवार 31 जनवरी 2015 को होगा और 1 फरवरी से 13 फरवरी तक केरल के तिरूवनंतपुरम, अल्लपुझा, कन्नूर, कोच्ची और त्रिशूर के खेल परिसरों में खेल प्रतियोगिताएं आयोजित होगी। राष्ट्रीय खेलों का समापन 14 फरवरी 2015 को होगा। 


तीसरा जत्था एक फरवरी को केरल जाएगा
राष्ट्रीय खेलों में भागीदारी के लिए मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों का तीसरा दल भोपाल से एक फरवरी 2015 को केरला एक्सप्रेस से रवाना होगा। इस दल में बाक्सिंग के खिलाड़ी शामिल रहेगें। इसी तरह 4 फरवरी को हेण्डबॉल के खिलाड़ी इन्दौर से और वुशु के खिलाड़ी जबलपुर से केरल के लिए प्रस्थान करेंगे। इसी प्रकार 5 फरवरी को जूडो एवं ताइक्वांडो के खिलाड़ी भोपाल से तथा ट्रायथलॉन के खिलाड़ी ग्वालियर से केरल जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.