Type Here to Get Search Results !

राज्य स्तरीय खो-खो में इन्दौर संभाग विजयी रहा

रेलिक रिपोर्टर, भोपाल.
 
राजीव गांधी खेल अभियान के अंतर्गत टीटी नगर स्टेडियम परिसर में आज राज्य स्तरीय महिला खेल प्रतियोगिता (चतुर्थ समूह) के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने अपने खेल कौशल का शानदार प्रदर्शन किया। 


 राज्य स्तरीय खो-खो में इन्दौर संभाग विजयी रहा राज्य स्तरीय महिला कबड्डी, खो-खो और व्हॉलीबॉल प्रतियोगिता 

कबड्डी और व्हॉलीबॉल के फाइनल के बाद होगा पुरस्कार वितरण 


सोमवार को प्रतियोगिता में कबड्डी और व्हॉलीबाल के फाइनल मुकाबले खेले जाएगें। इसके बाद पुरस्कार वितरण एवं प्रतियोगिता का समापन होगा। 

प्रतियोगिताओं के यह रहे परिणाम
खो-खो प्रतियोगिता में आज सेमी फाइनल, फाइनल एवं हार्ड लाईन के मुकाबले खेले गए। इनमें इन्दौर, ग्वालियर, जबलपुर एवं इंदौर संभाग की टीम विजयी रही। पहले सेमी फाइनल में इंदौर ने उज्जैन को एक पारी 3 अंको से, तथा दूसरे सेमी फाइनल में ग्वालियर ने जबलपुर को 1 अंक से पराजित किया। फाइनल मैच इन्दौर और ग्वालियर के मध्य खेला गया जिसमें इन्दौर ने ग्वालियर को एक पारी 3 अंकों से पराजित कर विजेता का खिताब अपने नाम किया। तीसरे स्थान के लिए खेले गए हार्ड लाइन मुकाबले में जबलपुर ने उज्जैन को एक अंक से परास्त किया।
इन्दौर और ग्वालियर के मध्य खेले गये फाइनल मुकाबले में इन्दौर की पिंकी गौड़ को बेस्ट परफार्मर का खिताब दिया गया। पिंकी ने 9 मिनिट तक नॉट आउट रहते हुए 2 अंक अर्जित किए।


 राज्य स्तरीय खो-खो में इन्दौर संभाग विजयी रहा कबड्डी प्रतियोगिता के अंतर्गत आज खेले गये लीग मुकाबलों में जबलपुर की टीम ने शहडोल को 32 अंकों से, नर्मदापुरम ने सागर को 30 अंकों से, रीवा ने चम्बल को 22 अंको से तथा ग्वालियर ने उज्जैन को 36 अंकों से परास्त किया। प्रतियोगिता के पहले सेमी फाइनल मुकाबले में जबलपुर ने भोपाल को 28 अंको से परास्त किया। जबकि दूसरे सेमी फाइनल मुकाबले में नर्मदापुरम ने इन्दौर को 27 अंकों से परास्त किया।
सोमवार को कबड्डी प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला जबलपुर और नर्मदापुरम के मध्य खेला जायेगा तथा तीसरे स्थान के लिए हार्ड लाइन मैच इन्दौर और भोपाल के मध्य खेला जायेगा। 


 राज्य स्तरीय खो-खो में इन्दौर संभाग विजयी रहा
व्हालीबॉल प्रतियोगिता में चार लीग और दो सेमी फाइनल सहित कुल छ: मुकाबले खेले गए। लीग मुकाबलों में भोपाल, शहडोल, नर्मदापुरम तथा उज्जैन संभाग की टीमें विजयी रही। भोपाल ने रीवा को 2-0 से, शहडोल ने चम्बल को 2-0 से, नर्मदापुरम ने सागर को 2-0 से तथा उज्जैन ने ग्वालियर को 2-0 से परास्त किया।
प्रतियोगिता के पहले सेमी फाइनल मुकाबले में जबलपुर और भोपाल के मध्य मुकाबला हुआ, जिसमें जबलपुर ने भोपाल को 3-1 से पराजित किया। दूसरे सेमी फाइनल मुकाबले में इन्दौर ने उज्जैन को 3-0 से पराजित किया। सोमवार को फाइनल मुकाबला जबलपुर और इन्दौर के मध्य खेला जायेगा तथा तीसरे स्थान के लिए हार्ड लाइन मैच भोपाल और उज्जैन के बीच होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.