Type Here to Get Search Results !

नन्हीबाई जाट ने ली नगर पालिका अध्यक्ष पद की शपथ

रेलिक रिपोर्टर, बेगमगंज.
 
नगर पालिका अध्यक्ष पद की शपथ लेने के बाद नन्हीबाई जाट ने कहा है कि, नगर विकास के लिए किसी तरह की कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी यदि जरूरत पड़ी तो में अपने खून की आखरी बूंद भी नगर विकास के लिए लगा दूंगी, लेकिन विकास के नाम पर नगर वासियों का सिर किसी के आगे नहीं झुकने दूंगी। 


शपथ लेने के बाद दिलाया भरोसा कि, जरूरत पड़ी तो मैं अपने खून की आखरी बूंद भी लगा दूंगी लेकिन नगर वासियों का सिर नहीं झुकने दूंगी 

नगर में पहली बार नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष एवं पार्षदों का शपथ विधी समारोह आयोजित हुआ, जिसके शुभारम्भ में मुख्य अतिथि एसडीएम डीके सिंह, नपाध्यक्ष नन्हीबाई जाट, नपाधिकारी भैयालाल सिह आदि ने विद्या की देवी सरस्वती के चित्र पर माल्यपर्ण कर किया। 

एचपी पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने राष्टगान प्रस्तुत किया, उसके बाद एसडीएम ने नपाध्यक्ष नन्हीबाई जाट को व उसके बाद महिला पार्षदों रईसा बी, प्रीती घोषी, सबिया बी, अफरोज बी, स्वाति लोधी, प्रीती पंथी, सत्यवती बाई, गुड्डीबाई, पानबाई, माया यादव को शपथ दिलाई। इसके बाद अकरम पटेल, राजेन्द्र सिंह जाट, शाकिर मंसूरी, पुरूषोत्तम कुश्वाहा, मुन्ना अली दाना, कमल साहू, गुलाब रजक, रवि रावत को सत्य, कर्तव्यनिष्ठा के साथ संवैधानिक दायित्व निभाने की शपथ दिलाई।
शपथ से पूर्व वरिष्ठ अभिभाषक चांदमिया ने नगर विकास के लिए प्राथमिकताएं गिनाते हुए पार्क निमार्ण, बायपास मार्ग, उत्तम क्वालिटी की गुणवतता वाली नालियां, मैन रोड पर डिवाइडर बनवाने का सुझाव दिया। अब्दुल गनी नुसरत, बद्री विशाल गुप्ता, पं. राकेश भार्गव ने अपने विचार रखते हुए कहा कि जनता ने जिस उम्मीद से आपको चुना है उस पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करें, ताकि पांच साल बाद जनता आपको प्रंशसा का प्रमाण पत्र प्रदान करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.