Type Here to Get Search Results !

न्यू ईयर पर डेरी स्वामी के बेटे समेत गोली लगने से 2 घायल

रेलिक रिपोर्टर, शाहजहांपुर.
 
न्यू ईयर के जश्न के नाम पर रंगबाजों पर नजर रखने के लिए एसपी आरपीएस यादव ने पुख्ता इंतजाम कर रखे थे। शहर में हर तरफ पुलिस थी, लेकिन रंगबाज फिर भी नहीं माने। झंडाकलां मोहल्ले में 10-12 बाइकों पर सवार रंगबाजों ने रिवाल्वर पिस्टलें निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से डेरी स्वामी का बेटा और उसका चाचा घायल हो गया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


  न्यू ईयर पर डेरी स्वामी के बेटे समेत दो लोग गोली लगने से घायल
लोगों ने तीन लोगों को मय रिवाल्वर पकड़ कर पुलिस को सौपा

थाना सदर बाजार अंतर्गत मोहल्ला झंडा कलां निवासी गुलाब सिंह यादव डेरी स्वामी हैं। बीती शाम उनके मोहल्ले के बच्चे दरवाजे के सामने न्यू ईयर ईव का जश्न मना रहे थे। तभी उधर से एक साथ कई बाइकें गुजरीं। बाइक पर बैठे युवक शराब के नशे में गालियां बकते हुए हुड़दंग भी मचा रहे थे। कुछ ने अपने हाथ में रिवाल्वर व तमंचे थाम रखे थे। गुलाब सिंह के घर के पास पहुंचते ही युवकों ने डांस कर रहे बच्चों को गालियां देते हुए कई फायर कर दिए। जिससे गुलाब सिंह का 16 वर्षीय बेटा शिवाकांत और गुलाब सिंह के रिश्ते के चाचा रामनरेश (28) गोली लगने से घायल हो गए। गोलियां दोनों के पैर में लगीं। बच्चों की चीख पुकार सुनकर गुलाब सिंह समेत तमाम लोग घरों से निकल आए। लोगों ने फायरिंग करने वाले तीन लोगों को पकड़ लिया। पब्लिक ने पकड़े लोगों की जमकर मरम्मत के साथ पुलिस को सूचना दे दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों में एक प्रकाश शर्मा है, जो लकड़ी मंडी का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार प्रकाश ही फायरिंग करने वाले गैंग का लीडर है। पुलिस ने उनके पास से रिवाल्वर भी बरामद किया है। घटनास्थल से पुलिस को 32 बोर कारतूस के कई खोखे भी मिले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.