Type Here to Get Search Results !

साइको गैंग ने अप्राकृतिक सेक्स के बाद की मासूमों की हत्याएं

विजय यादव, मुंबई.
 
मासूम बच्चों का अपहरण करके उनके साथ कुकर्म करने और फिर टुकड़ों में काट डालने वाले साइको गैंग का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस गैंग के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पांच अभी भी फरार हैं। यह खुलासा भी अचानक तब हुआ, जब सेंधमारी और चोरी के मामले में पकड़े आरोपियों से पूछताछ शुरु हुई तो तीनों ने दहला देने वाली सैक्स साइको गैंग की सच्चाई उगली।


साइको गैंग ने अप्राकृतिक सेक्स के बाद की मासूमों की हत्याएं
मुंबई में पकड़ाया बच्चों का अपहरण करके कुकर्म करने वाला साइको गैंग

पांच सदस्यीय गैंग के 3 सदस्य पकड़ाए तो 5 अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर


पुलिस ने बच्चों के अपहरण, रेप और हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जिसके बाद पूरे गैंग की करतूतों का पर्दाफाश हो गया। वीपी रेड पुलिस स्टेशन में तैनात इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान राजकुमार रापन्ना उर्फ कालियाना (23), सुनील कुमार (30) और विशाल पांड्यन (30) के रूप में हुई है। ये सभी एक कैटरिंग कंपनी में काम करते थे।

रेप, अप्राकृतिक कृत्य के बाद बेदर्दी से हत्या
पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी, बच्चों का अपहरण करके पहले उनके साथ रेप और अप्राकृतिक सेक्स करते थे और फिर बेदर्दी से उनकी हत्या कर देते थे। बीते साल जुलाई में आरोपियों ने 16 साल के एक बच्चे को अगवा किया था और उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करने के बाद हत्या कर दी। हत्या के बाद उन्होंने बच्चे की लाश समुद्र में फेंक दी थी। एसीपी (साउथ रीजन) कृष्ण प्रसाद ने कहा कि यह बेहद संवेदनशील मामला है। आरोपियों ने जघन्य अपराध किए हैं। 16 साल के बच्चे की हत्या के मामले में तीनों को मरीन ड्राइव पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।


साइको गैंग ने अप्राकृतिक सेक्स के बाद की मासूमों की हत्याएं
मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंस कर किया कुकर्म
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपियों ने ऐसे ही कई घटनाओं को अंजाम दिया है। फिलहाल छानबीन जारी है। जुलाई में कंपनी से काम खत्म करके तीनों गिरगौम चौरट्टी गए और वहां से उन्होंने बच्चे को अगवा किया। बच्चे को लेकर वे समुद्र किनारे पहुंचे और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर बारी-बारी उसके साथ कुकर्म किया। रेप के बाद बच्चे की हत्या कर लाश को समुद्र में फेंककर फरार हो गए। बाद में बच्चे का लाश किनारे पर मिली थी। हालांकि तब इसे एक हादसा समझकर पुलिस ने फाइल बंद कर दी औ किसी तरह की जांच की जरूरत भी नहीं समझी। तीनों आरोपियों का ये कांड तब सामने आया जब गुलाबवाड़ी में एक घर में सेंधमारी और लूट के मामले में इनका नाम सामने आया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों के खुद ही अपहरण, रेप और हत्या की बात कबूल की।


साइको गैंग ने अप्राकृतिक सेक्स के बाद की मासूमों की हत्याएं
गैंगरेप के बाद युवक को टुकड़ों में काटा था
पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने सितंबर 2011 में भी तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर विकी नाम के एक व्यक्ति की दर्दनाक हत्या की थी। उन्होंने पहले विकी को शक्ति मिल कंपाउंड में बुलाया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। हैवानियत के बाद उन्होंने धारदार हथियार से उस पर हमला किया और उसके शरीर के टुकड़े करके लाश फेंककर फरार हो गए। एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये आरोपी साइको हैं। इन्होंने लोगों को अगवा करके उनके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया और फिर हत्या के बाद लाश ठिकाने लगा देते थे। गैंग के 5 सदस्यों अभी भी फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.