Type Here to Get Search Results !

रायफल पिस्टल शूटिंग में मध्यप्रदेश ने जीते 14 पदक

रेलिक रिपोर्टर, भोपाल.
 
मध्यप्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने पिछले दिनों पुणे, महाराष्ट्र में आयोजित 58वीं नेशनल शूटिंग चैम्पियनशिप (रायफल/पिस्टल) में 14 पदक जीते हैं। पदकों में चार स्वर्ण, सात रजत और तीन कांस्य पदक शामिल हैं। स्पर्धा के व्यक्तिगत एवं टीम इवेन्ट में स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक अर्जित करने वाले खिलाड़ियों में चिन्की यादव, नवदीप सिंह राठौर, राजकुमार विश्नोई, सैयद आरेब परवेज, शिवम विश्वकर्मा, सुरभि पाठक, देवयानी राठौर, ओशिन टवानी, अमित पिलानिया, श्रेया पुरोहित, राहुल खरे तथा गोल्डी गुर्जर शामिल हैं। 


रायफल पिस्टल शूटिंग में मध्यप्रदेश ने जीते 14 पदक
शूटिंग खिलाड़ी चिन्की यादव ने की खेल संचालक उपेन्द्र जैन से भेंट

विजेता शूटिंग खिलाड़ियों को खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बधाई दी और इसी तरह जीत का सिलसिला बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया। 
मध्यप्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी की खिलाड़ी चिन्की यादव ने संचालक खेल और युवा कल्याण उपेन्द्र जैन से भेंट कर प्रतियोगिता और अपनी उपलब्धि से अवगत कराया। खेल संचालक ने विजेता खिलाड़ी चिन्की यादव को बधाई दी।
गौरतलब है कि प्रतियोगिता में चिन्की यादव ने स्पोर्ट्स पिस्टल जूनियर वूमेन एवं जुनियर सिविलियन केटेगरी की व्यक्तिगत स्पर्धा में जहां एक रजत और एक कांस्य पदक अर्जित किया वहीं स्पोर्ट्स पिस्टल जूनियर टीम इवेन्ट में एक स्वर्ण पदक प्राप्त किया। टीम इवेन्ट में ओशिन टवानी और सत्यवती साकेत भी शामिल थी। इसी तरह चिन्की यादव ने स्पोर्ट्स पिस्टल यूथ टीम एवं एयर पिस्टल सीनियर टीम इवेन्ट में भी एक रजत और एक कांस्य पदक प्राप्त किया। टीम में सुरभि पाठक ओशिन टवानी, साक्षी सरोज और चंदना सिकदार शामिल थीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.