Type Here to Get Search Results !

चुरहट पुलिस के हाथ लगा गांजा का व्यापारी

रामबिहारी पांडे, सीधी.

युवाओं को नशा से मुक्त रखने के लिये पुलिस अधीक्षक के अभियान में पुलिस अधिकारी ही पलीता लगाने में कोई कोर कसर बाकी नही छोड़ रहे है। एसपी के निर्देशन में पकडा गया बोरीभर गांजा जब्ती के समय 450 ग्राम में बदल गया।

चुरहट पुलिस के हाथ लगा गांजा का व्यापारी
सांड़ा गांव में पकड़े गए बोरी भर गांजे का वजन हो गया कम

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर हुई धरपकड़ की कार्यवाही


दरअसल एसपी रुचिका जैन के आदेश पर आज चुरहट थाना पुलिस ने सांड़ा गांव में दबिश दी। एक पुराने गांजा व्यावसायी के दुकान से पुलिस अधीक्षक  के निर्देशन पर चुरहट पुलिस ने दबिश दी, जहां से भारी मात्रा में गांजा बरामद हो गया। चश्मदीदों के अनुसार एक बोरी गांजा के साथ पुलिस अमला आरोपी को   पकड़कर थाने ले गइ। इसका वजन महज 450 ग्राम पुलिस के रिकार्ड में दर्ज किया गया। चुरहट पुलिस गांजा की बोरी में पन्नी भरा होना बता रही है। चश्मदीदों की माने तो सांड़ा निवासी तालाशंकर पटेल पिता रामजियावन पटेल 34 साल क्षेत्र में लम्बे अरसे से गांजा का व्यवसाय कर रहा था। जिसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक को लगी तो उन्होने चुरहट पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गांजा के साथ पकड़ लिया और 00 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया।

तौल कराने मे लगा चार घण्टे का वक्त

पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद की गई कार्यवाही को हेराफेरी करने में चुरहट पुलिस ने किस कदर लेट लतीफी किया है, इसका अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 12 बजे के आसपास की गई धरपकड़ की कार्यवाही में मिले मादक पदार्थ का परीक्षण करने व उसके वजन को मापने में 4 घण्टे का वक्त गुजर गया।

फरमाते हैं पुलिस के जिम्मेदार

मै अभी सतना जिले में हूृँ मामले की जानकारी मिली है पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी के निर्देशन पर कार्यवाही की गई है। इतनी बड़ी हेराफेरी तो कोई नही कर सकता। लौटकर आता हूँ, तो देखता हूँ।
जगदीश पटेल, थाना प्रभारी, चुरहट

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कार्यवाही की गई है आरोपी के पास से 450 ग्राम गांजा बरामद हुआ है जिसके विरूद्ध अपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। उसके पास से मिले बोरी में गांजा के साथ खाली पन्नियां भरी हुई थी। देर शाम 5 बजे वजन कराया गया है।
मिट्ठू लाल वर्मा, सहायक उपनिरीक्षक, चुरहट



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.