Type Here to Get Search Results !

सेक्टर अधिकारी भ्रमण मोबाईल पुलिस के साथ ही करें

रेलिक रिपोर्टर, झाबुआ.
 
त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के लिए नियुक्त सेक्टर अधिकारी द्वितीय भ्रमण मोबाईल पुलिस के साथ ही करे एवं सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करे। मतदान केन्द्र पर पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था रहे, विद्युत सप्लाय नहीं होने की स्थिति के लिए वैकल्पिक प्रकाश लैम्प रखें, जिस मतदान केन्द्र पर एक ही दरवाजा है, उसमें दो दरवाजे बनवाएं। 


सेक्टर अधिकारी भ्रमण मोबाईल पुलिस के साथ ही करें
कलेक्टर कार्यालय में सेक्टर अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक

दोनो ही दरवाजे एक ही तरफ की दीवार में ही बने। सेक्टर अधिकारी ऐसे स्थान कक्ष भी चिन्हित करे, जहॉ पर रिजर्व ईवीएम को रखा जा सके। चूॅकि सरपंच एवं पंच के लिए मतों की गणना मतदान केन्द्र पर ही होगी। अत: पुलिस अधिकारी ज्यादा सतर्क रहें, ताकि लॉ एण्ड आर्डर की स्थिति निर्मित होने पर अव्यवस्था ना हो एवं शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हो सके। उक्त निर्देश कलेक्टर बी. चन्द्रशेखर ने बुधवार को कलेक्टर कार्यालय में संपन्न सेक्टर अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक में संबंधित अधिकारियों को दिये। 
बैठक में पुलिस अधीक्षक श्रीमती कृष्णावेणी देसावतु, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत धनराजू एस, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश सहित सभी रिटर्निंग अधिकारी, सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं सेक्टर अधिकारी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.