Type Here to Get Search Results !

ट्रेन की चपेट में आने से युवक के पैर कटे

रेलिक रिपोर्टर, पेटलावद/झाबुआ.

 ट्रेन से अनिल के दोनो पैर कटे
ट्रेन से अनिल के दोनो पैर कटे
डॉक्टर साहब एक ऐसा इंजेक्शन लगा दो जिससे लंबा आराम हो जाए...? यह कहना था गुरूवार रात्री को ट्रेन की चपेट में आने से अपने दोनो पैर गवाने वाले युवक का। बामनिया निवासी अनिल पिता पीटर मकवाना 20 वर्ष जनता ट्रेन से रतलाम जाने के लिए बामनिया रेलवे स्टेशन पर खडा था। करीब 8 बजकर 30 मीनीट पर स्टेशन पर ट्रेन आई। ट्रेन के लोकल डिब्बे में भीड अधिक होने से अनिल ने सोचा की ट्रेन के चलने पर वह उस में चढ जाएगा। जैसे ही ट्रेन स्टेशन से चलने लगी अनिल ने उस पर चढ़ने की कोशिश की। इसी बीच उसका संतुलन बिगडा ओर वह पटरी पर जा गिरा। लगभग ट्रेन के 5 डब्बे उसके उपर से गुजर गए, जिससे अनिल के दोनो पैर शरीर से अलग हो गये। 

बामनिया स्वास्थ्य केन्द्र पर लगा ताला
बामनिया स्वास्थ्य केन्द्र पर ताला
ट्रेन गुजरने के बाद स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दी। तुरंत अनिल को पटरी पर से उठाकर बाहर लाया गया। इसी बीच 108 एंबुलेस को भी खबर दी गई। 
108 से अनिल को बामनिया प्राथमिक स्वास केन्द्र पर लाया गया। जहां ताला लगा होने पर डॉक्टरों को फोन किया गया, लेकिन डॉक्टरों ने फोन रिसीव नहीं किया। 108 से अनिल को पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया। प्राथमिक उपचार कर अनिल को अन्यत्र रैफर कर दिया गया। इस दौरान अनिल पूरे होश में रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.